पांच लाख की सहायता और 10 हजार पेंशन… चंद्रबाबू नायडू ने CM बनते की उठाया ये कदम, हो रही खूब चर्चा,

चंद्रबाबू नायडू ने वाईएसआरसीपी सरकार में प्रताड़ना सहने वाली एक महिला से मुलाकात की। महिला अरूधरा ने अपनी बेटी साईलक्ष्मी चंद्रा के साथ सीएम से मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को बताया कि वाईएसआरसीपी सरकार द्वारा उन्हें कैसे परेशान किया गया था और उनकी बेटी गंभीर रीढ़ की हड्डी की समस्याओं से पीड़ित है। चंद्रबाबू नायडू ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी सरकार उनके साथ खड़ी रहेगी।

 अमरावती। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने महिला को 5 लाख रुपये की वित्तीय सहायता और 10,000 रुपये मासिक पेंशन देने की घोषणा की है। टीडीपी ने दावा किया है कि वाईएसआरसीपी सरकार में महिला को प्रताड़ित किया गया था। महिला काकीनाडा जिले की रहने वाली हैं।

अरूधरा नामक महिला ने अपनी बेटी साईलक्ष्मी चंद्रा के साथ शुक्रवार को राज्य सचिवालय में मुख्यमंत्री से मुलाकात की। टीडीपी द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, उन्होंने मुख्यमंत्री और टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू को बताया कि वाईएसआरसीपी सरकार द्वारा उन्हें कैसे परेशान किया गया था और उनकी बेटी गंभीर रीढ़ की हड्डी की समस्याओं से पीड़ित है।

महिला को जमीन बेचने के लिए खटखटाना पड़ा अदालत का दरवाजा

महिला ने मुख्यमंत्री को स्थानीय वाईएसआरसीपी नेताओं द्वारा पैदा की गई समस्याओं के बारे में बताया। महिला को अपनी बेटी की इलाज के लिए अपनी जमीन को बेचना था। जमीन बेचने के लिए उन्होंने अदालत का दरवाजा खटखटाने पर मजबूर होना पड़ा।

महिला को कानूनी सहायता देगी टीडीपी: चंद्रबाबू नायडू

टीडीपी के एक बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया कि राज्य सरकार उनकी संपत्ति के संबंध में उनके सामने आने वाले कानूनी मामलों में उनकी सहायता करने की पूरी कोशिश करेगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि जब उन्होंने मामले को एक बार तत्कालीन मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के संज्ञान में ले जाने की कोशिश की, तो उन्हें अनुमति नहीं दी गई। चंद्रबाबू नायडू ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी सरकार उनके साथ खड़ी रहेगी।पी टीआई