6 साल के बच्चे का किया मर्डर, लाश बेड में छुपाई, बोला- बीवी को नहाते हुए देखता था

दिल्ली के ओखला क्षेत्र में एक छह साल के बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है। बच्चा ओखला फेज-2 से दो दिन पहले गायब हो गया था, अब उसका शव बेड बॉक्स में मिला है। पुलिस ने कथित तौर पर बच्चे का मर्डर करने वाले 19 साल के पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे शक था कि वह उसके बाथरूम में झांकता था। बुधवार शाम को घर से बाहर खेलते हुए बच्चा गायब हो गया था। वह अपने माता-पिता और दो बड़े भाईयों के साथ जीवन ज्योति राजीव कैंप में रहता था।

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि शुक्रवार सुबह बच्चे के घर से कुछ दूरी पर एक बंद कमरे से बदबू आने लगी। जिसके बाद पड़ोसियों का ध्यान उधर गया। एक पड़ोसी के हवाले से रिपोर्ट में लिखा गया है, ‘हम लोगों ने यह सोचते हुए कमरा खोला था कि हो सकता है कि चूहा मर गया हो। लेकिन जब बेड बॉक्स को खोला गया तो हमने एक बोरी देखी। लड़के का हाथ और सिर बाहर निकला हुआ था। उसका मुंह काले कपड़े से बांधा हुआ था।’

डीसीपी(दक्षिणपूर्व) रोमिल बानिया ने बताया, ‘पड़ोस में रहने वाले 19 वर्षीय रोहित नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसने हमें बताया कि बच्चा उसकी नवविवाहित बीवी को नहाते हुए देखता था और अश्लील इशारे करता था। उसने बच्चे का सिर बेड के किनारे से मारा था। जब खून निकलने लगा तो उसने उसके चेहरे के चारों तरफ कपड़ा बांध दिया। उसके बाद उसने शव को बेड बॉक्स में छुपा दिया।’ बच्चे का पिता एक ठेकेदार है।

बता दें, दिल्ली के हालही में गांधीनगर की कैलाश कॉलोनी में एक मंदिर के पुजारी ने अपनी पत्नी से अवैध संबंध के संदेह पर अपने ही गांव के युवक की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को छत पर रखकर आग के हवाले कर दिया। बुधवार सुबह जब युवक की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैली तो पुलिस ने चार घंटे में ही मामले का खुलासा करते हुए हत्या के आरोप में मंदिर के पंडित उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मौके पर पहुंची तो मंदिर के पुजारी और उनकी पत्नी ने अंजान बनने की कोशिश की। पुलिस ने लाश पलटी तो तेज बदबू आई। जिससे जाहिर हुआ कि लाश दो-तीन दिन पुरानी है पर उसमें आग आज लगाई गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *