Video: पाकिस्तान में 6 महीने की प्रेग्नेंट सिंगर ने किया नाचने से इनकार तो गोली मारकर कर दी हत्या

पाकिस्तान में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक गायिका ने नाचने से मना कर दिया तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह मामला लरकाना के कांगा शहर का है। गायिका की पहचान समीना सिंद्धू के रूप में हुई है जो छह माह की गर्भवती थी। एआरवाई की रिपोर्ट के अनुसार, समीना सिंद्धू को एक शादी में गाने के लिए बुलाया गया था। यह घटना मंगलवार की है। रिपोर्ट के अनुसार, समीना के पति आशिक ने बताया कि जब समीना गाना गा रही थी तो उससे एक व्यक्ति ने नाचने के लिए कहा।

समीना गर्भवती थी, इसलिए उसने नाचने से इनकार कर दिया, जिसके कारण उस व्यक्ति को गुस्सा आ गया और उसने समीना पर गोली चला दी। समीना के पति के मुताबिक, जिस शख्स ने समीना को नाचने के लिए कहा था, उसका नाम तारीक जटोई है। रिपोर्ट के मुताबिक, गोली लगने के तुरंत बाद समीना को चंदका अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि गायिका स्टेज पर बैठकर गाना गा रही है। उसी दौरान कुछ लोग समीना के पास आकर उस पर पैसे बिखेरना शुरू कर देते हैं।

इसके बाद समीना उठ जाती है और गाना गाने लगती है। इसी बीच उसे गोली लगती है और वहीं स्टेज पर गिर जाती है। पुलिस ने इस मामले में डबल मर्डर का केस दर्ज किया है। इस घटना के मुख्य आरोपी के साथ एक अन्य व्यक्ति को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। आपको बता दें कि इसी तरह का एक मामला फरवरी में देखने को मिला था, जहां पर मशहूर पाकिस्तानी अभिनेत्री और सिंगर सुमबुल खान की उसके घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी, क्योंकि उसने अमीरों की पार्टी में परफॉर्म करने से इनकार कर दिया था। इस घटना में एक पुलिस अधिकारी भी शामिल था, जिसे पुलिस हिरासत में ले लिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *