पश्चिम बंगाल में बीजेपी उम्‍मीदवार की छह माह की गर्भवती देवरानी का किया बलात्‍कार, पीड़ित अस्पताल में भर्ती

मीडीया की रिपोर्ट के अनुसार  पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में एक गर्भवती महिला के साथ बलात्कार किया गया। पीड़िता भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवार की देवरानी हैं। वारदात के दौरान आरोपियों ने पीड़िता के घर पर तोड़-फोड़ भी मचाई। परिजन ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उनसे मारपीट की। बाद में यह मामला सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है।

पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस बाबत मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर ठीकरा फोड़ा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के गुंडों ने पीड़ित पक्ष के यहां तोड़-फोड़ मचाई और गर्भवती महिला के परिजन से मारपीट की। आरोपियों ने इसके बाद बीजेपी उम्मीदवार की छह माह की गर्भवती देवरानी से बलात्कार किया।

कैलाश विजयवर्गीय के अनुसार, पुलिस ने इस मामले में फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं, पीड़ित महिला अस्पताल में भर्ती है। बीजेपी महासचिव ने सोमवार (30 अप्रैल) को ट्वीट कर घटना के बारे में बताया। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, “बंगाल में टीएमसी की गुंडई बढ़ रही है, जिसे बयान करना कठिन है। देर रात बीजेपी उम्मीदवार के घर टीएमसी के गुंडों ने तोड़-फोड़ व मारपीट की।”

 

घटना के दौरान पीड़िता घर पर अकेली थी। विजयवर्गीय ने इस बाबत दूसरे ट्वीट में कहा, “दरिंदों ने छह माह की गर्भवती देवरानी (बीजेपी उम्मीदवार) से बलात्कार किया। लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। अस्पताल में भी उसका इलाज न हुआ।”

अंतिम ट्वीट में उन्होंने पीड़िता के बच्चे के न बचने की आशंका जताई। ऐसे में, उन्होंने सीधे तौर पर सीएम पर निशाना साधा और कहा कि महिला सीएम को जीत की हवस है। पंचायत चुनाव जीतने के लिए उनकी पार्टी के गुंडे महिलाओं का बलात्कार कर रहे हैं। सीएम को प्रदेश की महिलाएं माफ नहीं करेंगी।
बता दें कि पश्चिम बंगाल में एक, तीन और पांच मई को पंचायत चुनाव के लिए मतदान होना है, जबकि इसके लिए नामांकन भरने की अंतिम तारीख नौ अप्रैल थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *