शर्मनाक: रिश्ते के दादा ने ही किया छह साल की बच्ची का बलात्कार, दर्द और पीड़ा से बेहाल बच्ची अस्पताल में

एक छह साल की बच्ची के साथ 48 साल के अधेड़ के बलात्कार करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। हैरत की बात यह है कि दुष्कर्म करने वाला रिश्ते में बच्ची का दादा लगता है। यह वाकया भागलपुर डिवीजन के बांका ज़िले के बौसी थाना के तहत का है। पीड़ित बच्ची को उसके माता पिता अस्पताल लेकर इतवार को आए तब यह बात सामने आई। बौसी रेफरल अस्पताल में महिला डाक्टर नहीं होने की वजह से पीड़िता को बांका सदर अस्पताल भेज दिया गया। जहां मेडिकल जांच सोमवार को हुई। और एफआईआर भी बौसी थाने में सोमवार को लिखी गई है।

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में मौजूद डा. संजीव कुमार ने अस्पताल की नर्स रानी कुमारी और शीला कुमारी से फौरी तौर पर इलाज के वास्ते जांच कराई । दोनों नर्सों ने भी बच्ची के दुष्कर्म होने की बात कही। बौसी पुलिस भी सूचना पाकर वहां पहुंची। थाने से एएसआई नागेंद्र पासवान महिला कांस्टेबल को ले रेफरल अस्पताल आए। बच्ची ने भी अपने माता पिता को उसके साथ जबरन गलत काम होने की बात कही है।

बच्ची ग़ांव के ही आंगनबाड़ी केंद्र में पढ़ती है। ग़ांव के छोटका सोरेन (48 ) ने मौका पाकर शनिवार शाम लड़की को बहला फुसलाकर बगल के पहाड़ पर ले गया। और रातभर वही रहा। इधर घरवालों का लड़की को ढूंढते हाल बेहाल हो गया। इस बीच सुबह हो गई। छोटका सोरेन जब लड़की के घर के आसपास सन्नाटा देखा तो उसको वहां छोड़ फरार हो गया। दर्द और पीड़ा से बेहाल बच्ची घर जा कर अपने माता पिता को वाकए के वारे में बताया। शर्म की बात यह है कि छोटका सोरेन रिश्ते में बच्ची का दादा लगता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *