सौतेली बेटी को 19 साल बंधक रखा, 9 बच्चे भी पैदा किए

ओक्लाहोमा में एक फेडरल ग्रांड ज्यूरी द्वारा 63 वर्षीय एक व्यक्ति को अपनी सौतेली बेटी को बंधक बनाकर उसके साथ रेप करने का दोषी करार दिया गया है। डेली मेल के अनुसार जब पीड़िता 11 या 12 साल की थी तो आरोपी उसका अपहरण कर अपने साथ ले गया था, जहां पर उसने 19 साल तक उसे बंधक बनाकर रखा। इसी बीच पीड़िता उसके नौ बच्चों की मां भी बन गई। एक एफबीआई एजेंट ने एक एफिडेविट में कहा है कि आरोपी हेनरी पीट ने पहली बार पीड़िता के साथ उस समय शारीरिक संबंध बनाए थे जब उसकी मां और आरोपी एक साथ रह रहे थे। आरोपी ने इस घिनौने कृत्य को वैगनर स्थित अपने घर में अंजाम दिया था। उस समय पीड़िता नाबालिग थी।

इतने सालों तक आरोपी की प्रताड़ना झेल रही पीड़िया किसी तरह पिछले साल उसके चंगुल से भागने में कामयाब हो गई। पीड़िता वहां से भागकर सीधा यूएम एम्बेसी पहुंची जहां पर उसने मदद की गुहार लगाई। आरोपी को अक्टूबर में मेक्सिको से गिरफ्तार किया और फिर और ओक्लाहोमा लाया गया। आरोपी पर पीड़िता के साथ बुरे तरीके से छेड़छाड़ करने, 14 साल से पहले कम उम्र में पीड़िता से जबरन शारीरिक संबंध बनाने और बाल दुरव्यवहार से संबंधित मामले दर्ज किए गए हैं। फॉक्स 23 को दिए एक इंटरव्यू ने आरोपी ने खुद पर लगे रेप के आरोप से इनकार किया है।

आरोपी ने कहा जबसे हमारी शादी हुई तबसे ही मैंने केवल अपनी पत्नी से प्यार किया है। इसके साथ ही आरोपी ने पीड़िता और उसके बच्चों पर झूठ बोलकर उसे फंसाने का आरोप लगाया है। वहीं पीपल मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में पीड़िता ने बताया कि जब वह नौ वर्ष की थीं तो उनकी मां ने आरोपी को डेट करना शुरु किया था। इस रिश्ते में रहते हुए आरोपी ने उसका यौन शोषण करना शुरु कर दिया था। जब पीड़िता 11 साल की हुई तो गैरकानूनी सेरेमनी के जरिए आरोपी ने उसे खुद से शादी करने लिए मजबूर किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *