मदद के नाम पर एक दंपति को बंधक बनाकर पति के सामने 8 लोगों ने किया महिला के साथ गैंगरेप

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार असम की राजधानी गुवाहाटी में एक दंपति को बंधक बनाकर पति के सामने महिला के साथ गैंगरेप का जघन्य मामला सामने आया है. इतनी ही नहीं, महिला के साथ 8 लोगों ने गैंगरेप करने के बाद दंपति के पास मौजूद सभी कीमती सामान भी लूट लिया.

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, आरोपियों ने दंपति के साथ बेरहमी से मारपीट भी की. घायल अवस्था में दंपति थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई. केस दर्ज कर पुलिस ने आठों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने शनिवार को सभी आरोपियों को अदालत के सामने पेश किया, जहां से उन्हें 4 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. नगांव के स्प शंकर रायमेधि ने बताया कि वे आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की पड़ताल की जा रही है. उन्होंने यह भी बताया कि पीड़ित दंपति की हालत अब खतरे से बाहर है.

मामला गुरुवार का है, जब पति पत्नी कम्पूर से होजई जा रहे थे. दंपति जब चापरमुख पहुंचा तो वहां से होजई जाने के लिए उन्हें कोई साधन नहीं मिला. आस-पास रहने की कोई व्यवस्था नहीं थी तो दंपति ने मरजोत अली (मुख्य आरोपी) नाम के व्यक्ति से सहायता मांगी.

मरजोत अली उन्हें आसरा देने के बहाने पास ही में काकोटीनाम गांव ले गया. जहां कोपिली नदी के पास एक सूनसान जगह पर पहले से ही मरजोत अली के सात साथी पहले से ही उनका इंतज़ार कर रहे थे.

काकोटीनाम में सबने मिलकर दंपति पर हमला कर दिया. आठों आरोपियों ने पहले महिला और उसके पति को बुरी तरह मारा-पीटा. फिर पति के सामने ही महिला के साथ बारी-बारी से रेप किया. इसके बाद आरोपियों ने दंपति का कीमती सामान लूट लिया और उन्हें वहीं घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गए.

कुछ देर बाद हालत ठीक होने पर किसी तरह पति-पत्नी घायल अवस्था में पुलिस स्टेशन पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *