बागपत में आठ साल की मासूम बच्ची से किया बलात्कार, मौके पर लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा और

यूपी के बागपत क्षेत्र के एक गांव में आठ साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया। अनुसूचित जाति के युवक ने नलकूप के कमरे में मासूम के साथ रेप किया। बच्ची की चीख सुनकर परिजनों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और बंधक बनाकर पिटाई की।

इसी बीच पुलिस को सूचना दी गई और सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बच्ची के दादा ने युवक के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। मामला दो अलग-अलग बिरादरी से जुड़ा होने के कारण तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी आठ साल की मासूम बच्ची कक्षा तीन में पढ़ती है। बुधवार को वह परिवार के साथ खेत में गई । परिवार के लोग बच्ची को नलकूप पर छोड़कर खेत में गन्ने की बुआई करने लगे। सुबह 11 बजे के लगभग बच्ची नलकूप पर खेल रही थी। इसी दौरान गांव का ही एक अनुसूचित जाति का युवक नलकूप पर पानी पीने के लिए आया। युवक मासूम बच्ची को नलकूप के कमरे में अंदर ले गए और उसके साथ रेप किया। बच्ची के शोर मचाने पर परिजन ट्यूबवेल पर पहुंचे। परिजनों ने आरोपी दलित युवक को पकड़ लिया और नलकूप के कमरे में बंधक बनाकर पिटाई की।

कोतवाली प्रभारी दिनेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो परिजनों ने आरोपी युवक को पुलिस को सौंपा। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया। इस संबंध में बच्ची के दादा ने कोतवाली में अंकित पुत्र आजाद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। मामला दो बिरादरी से जुड़ा होने के कारण गांव में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार किया। मासूम बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *