केदारनाथ: फिल्म से सारा अली खान का FIRST LOOK OUT, जानिए किससे खा रहा मेल

सारा अली खान अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल मे हैं। फिल्म की कहानी पवित्र केदारनाथ के इर्द-गिर्द बुनी गई है। अब फिल्म से सारा का पहला लुक सामने आ गया है। केदारनाथ के खूबसूरत बैकग्राउंड में सारा ने पीले रंग के सूट के साथ हरे रंग का दुपट्टा ओढा हुआ है और हाथ में गहरने नीलें रंग के फ्लोरल प्रिंट वाले छाता को पकड़े हुए खड़ी हैं। इस तस्वीर में वो बिलकुल अपनी मां अमृता सिंह की तरह लग रही हैं।

दूसरी तस्वीर में सारा ने सफेद रंग का सूट और पिंक कलर के दुपट्टे के साथ हाथों में छाता पकड़ा हुआ है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपने ट्रेडिशनल लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं।हाल ही में फिल्म के निर्देशक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वो सुशांत और सारा के साथ बैठे हुए नजर आ रहे थे। इस तस्वीर के जरिए उन्होंने बताया था कि फिल्म की शूटिंग खत्म करके कास्ट और क्रू मुंबई वापस आ गए हैं।

अभिषेक ने तस्वीर को कैप्शन दिया था- बहुत सारी उम्मीद और एक्साइटमेंट के साथ हमने मुंबई को केदारनाथ के लिए छोड़ा था। यह बात मालूम नहीं है कि हम अपने नजरिए के साथ न्याय कर पाएंगे या नहीं। यह किसी अभियान से कम नहीं था। जिस तरह के मौसम और इलाके का हमने सामना किया। फिल्म को रैप अप करके हम वापस आ गए हैं। महान क्रू और सपोर्टिंग प्रोड्यूसर्स को धन्यवाद। मैं आभारी हूं कि हमारी मुस्कुराहट अब भी बरकरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *