जब ट्रेन में महिला से थप्पड़ खा बाहर आकर खड़े हो गए थे शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत टेलिविजन सीरियल से की थी। बेहतरीन एक्टकिंग और कड़ी मेहनत की वजह से आज उनके फैंस भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। लॉस एंजिलेस टाइम्‍स ने उन्‍हें दुनिया का सबसे बड़ा मूवी स्‍टार बताया है। साल 2014 में एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख दुनिया के दूसरे सबसे अमीर एक्‍टर हैं। शाहरुख खान अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए कुछ ना कुछ नया करने की कोशिश करते रहते हैं। उन्होंने अपनी फिल्म ‘रईस’ के लिए भी कुछ ऐसा ही किया था। शाहरुख खान ट्रेन से सफर करते हुए मुंबई से दिल्ली पहुंचे थे। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि एक वक्त था जब वो इसी तरह दिल्ली से मुंबई जाने के लिए ट्रेन से सफर कर रहे थे और मुंबई पहुंचते ही उन्हें ट्रेन में एक महिला ने थप्पड़ जड़ दिया था। आइए बताते हैं आखिर क्या था पूरा माजरा।

दरअसल फिल्म ‘रईस’ की प्रमोशन के लिए जब शाहरुख खान ट्रेन में दिल्ली से मुंबई का सफर कर रहे थे तो उनके साथ सनी लियोनी और कुछ रिपोर्टर भी मौजूद थे। उसी दौरान शाहरुख ने ग्रुप इंटरव्यू में ट्रेन में हुए उस वाकया का राज खोला था। इसी इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया था कि एक बार महिला ने उन्हें ट्रेन में थप्पड़ मार दिया था।

शाहरुख खान ने बताया था कि मैं एक बार अपने कुछ दोस्तों के साथ ट्रेन से मुंबई आ रहा था। ट्रेन में हमारी सीटें रिजर्व थीं लेकिन हमें ये नहीं पता था कि मुंबई शहर में ट्रेन के आते ही यह लोकल ट्रेन बन जाती है। जब ट्रेन मुंबई स्टेशन पर रुकी तो लोग अंदर आने लगे। मुझे सीट से हटाना शुरू कर दिया क्योंकि वो लोग बैठना चाहते थे। जो लोग मुझे हटा रहे थे उनमें एक महिला भी थीं, वो भी मुझे हटने को कह रही थीं। उस समय मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या कहूं? जब मैंने उन्हें कहा कि यह मेरी सीट है तो उस महिला ने मुझ पर चीखना शुरू कर दिया और मुझे एक थप्पड़ रसीद कर दिया। इसके बाद मैं चुपचाप जाकर बाहर खड़ा हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *