सलमान खान ने उठाए हिना खान की गर्ल पावर पर सवाल, कहा- जुबैर गाली दे रहा था तो कहां थी गर्ल पावर

बिग बॉस सीजन 11 के 6वें एपिसोड में पहली बार घर के सदस्यों को वीकेंड के वार का सामना करना था। सलमान खान ने घर में हुड़दंग करने वाले तकरीबन सभी सदस्यों की क्लास लगाई। उन्होंने घर में साजिशें करने वाली अर्शी खान को खूब खरी खोटी सुनाई। आपस में मारपीट की नौबत पर उतारू हो चुके शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की भी सलमान खान ने क्लास लगाई। इसके अलावा सलमान के गुस्से का निशाना बने घर में गाली गलौज करने वाले जुबैर खान।

इन सबके अलावा भी एक शख्स था जिसने सलमान खान के गुस्से का प्रकोप झेला और वह शख्स थीं हिना खान। बाकी सभी सदस्यों के विपरीत सलमान ने हिना खान को घर के अंदर शांत रहने के लिए डांटा। घर के अंदर जाने से पहले गर्ल पावर का झंडा बुलंद करने वाली हिना खान को सलमान ने कहा कि अब कहां गई तुम्हारी गर्ल पावर। जब जुबैर अर्शी और घर के बाकी सदस्यों को गालियां दे रहा था तब आपकी गर्ल पावर कहां थीं? इस पर हिना ने कहा कि मैंने जुबैर को रोकने की कोशिश की थी। सलमान बोले कि आपने रोकने की कोशिश की लेकिन इतने ज्यादा शांत ढंग से कि उनका निशाना कहीं आप ना बन जाएं।

इस दौरान जुबैर की गलत हरकतों को देख सलमान ने जुबैर को ‘जूबी बेबी’ नाम से पुकारा। वहीं सभी घर वालो को कहा कि जुबैर सबको डराते हैं या हूल देते हैं इसलिए सब उन्हें जूबी बेबी कहेंगे। इसके बाद सलमान के गुस्से का तूफान अर्शी खान की तरफ बढ़ा। घर वालों की वीडियो घर वालों को दिखाने के बाद सलमान ने कहा अर्शी ये सब क्या है। अर्शी जिस तरह से पूरे घर में सदस्यों को टीस कर रही थीं उसे लेकर सलमान काफी अप्सेट हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *