इस साल दिवाली और अपना 75वां जन्मदिन नहीं मनाएंगें अमिताभ बच्चन, जानिए वजह

महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्बटूर को 75 साल के हो जाएंगे, लेकिन इस बार उन्होंने जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है। बच्चन ने कहा कि इस साल वह सफर पर होंगे और दिवाली भी नहीं मना सकेंगे। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘आप लोगों की सूचना के लिए यह बता रहा हूं कि इस साल दिवाली का कोई जश्न नहीं होगा।’’ अपने आधिकारिक ब्लॉग पर बच्चन ने लिखा, ‘‘इस बार 75वें जन्मदिन पर कोई जश्न नहीं होगा और शहर में मेरी मौजूदगी की उम्मीद नहीं है।’’

बता दें कि अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म ‘ठग्स आॅफ हिंदोस्तान’ होगी। वह पहली बार आमिर खान के साथ काम कर रहे हैं। यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले फिल्म के सेट से आमिर खान की तस्वीर लीक हुई थी। अगर रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो आमिर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के सेट से लीक हुए अपने लुक की वजह से काफी नाराज चल रहे थे। वो जिस तरह से अपने किरदार पर मेहनत करते हैं उससे सेट से तस्वीरें लीक होना उनके लिए सही में निराशाजनक रहा होगा।

वहीं, कुछ दिनों पहले एक बार फिर से फिल्म के स्टार्स के लिए परेशानी वाली बात सामने आई थी क्योंकि आमिर के बाद अमिताभ बच्चन की भी सेट से एक तस्वीर लीक हो गई थी। आश्चर्यजनक बात यह है कि बिग बी तस्वीर को भी उसी एंगल से क्लिक किया जिससे कि आमिर की फोटो क्लिक की गई थी। लीक हुई तस्वार में अमिताभ काफी डेडली अवतार में नजर आ रहे थे। फिल्म में वो एक लुटेरे का किरदार निभा रहे हैं। फोटो में बिग बी उम्मीद से ज्यादा टफ लग रहे थे। उन्होंने काले रंग के कपड़े से अपने सर को बांधा हुआ था और एक वारियर की तरह ड्रेस पहनी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *