कश्‍मीर: बड़गाम में आतंकियों ने राष्‍ट्रीय रायफल्‍स की पार्टी पर किया हमला, एक JCO शहीद

जम्मू एवं कश्मीर के बडगाम जिले में आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में सोमवार को भारतीय सेना के एक जूनियर कमीशन अधिकारी शहीद हो गए।  पुलिस सूत्रों ने कहा कि द्रुंग गांव में आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने रविवार मध्य रात्रि के बाद तुरंत ही तलाशी अभियान शुरू कर दिया। सूत्रों ने बताया, “घेराबंदी कड़ी किए जाने पर छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां दागनी शुरू कर दीं, जिसमें सुबेदार राज कुमार घायल हो गए और गंभीर रूप से घायल होने के कारण बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया।” रक्षा मंत्रालय के सूत्रों ने हालांकि कहा कि आतंकवादियों ने सेना के एक गश्ती दल पर हमला कर दिया और सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी में जूनियर कमीशन अधिकारी शहीद हो गए।

7 अक्टूबर को केंद्रीय रिजर्व सुरक्षा बल (सीआरपीएफ) पर गश्‍ती के समय आतंकियों ने हमला किया था। जिसमें सीआरपीएफ का एक अधिकारी घायल हो गया था।

इस महीने की शुरुआत में आतंकियों ने श्रीनगर हवाईअड्डे के निकट स्थित बीएसएफ बटालियन मुख्यालय पर हमला किया था। मुठभेड़ में तीन आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया था जबकि घायल बीएसएक के एक सब-इंस्पेक्टर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *