जुबैर खान, बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट: शो के सबसे विवादित कंटेस्टेंट के बारे में हर जानकारी

Zubair Khan, Bigg Boss 11 Contestant: बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट जुबैर खान अपने रिश्तेदारों के तार अंडरवर्ल्ड से जुड़े होने के चलते सबसे ज्यादा चर्चित हुए हैं। जुबैर मुंबई के डोंगरी इलाके में पैदा हुए हैं और वह घर में झगड़े के दौरान कई बार यह बात कहते भी नजर आते हैं कि मैं तो डोंगरी की पैदाइश हूं जहां भाई बनने का सर्टिफिकेट मिलता है। घर के अंदर डॉमिनेट करने और गाली गलौज करते नजर आने वाले जुबैर की असल जिंदगी की कहानी काफी दिलचस्प है। बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट जुबैर का कहना है कि दुनिया उन्हें उनके ताल्लुख अंडरवर्ल्ड से होने के लिए जानती है और जिस इलाके से वह हैं वहां की पहचान भी यही है कि बड़े-बड़े डॉन और बिल्डर वहां से निकले हैं। लेकिन जुबैर की जिद थी की वह अपनी खुद की पहचान बनाना चाहते थे।

बकौल जुबैर उन्होंने लकीर का फकीर फिल्म डायरेक्ट और प्रोड्यूस की थी। जुबैर का कहना है कि 23 सितंबर 2011 को छपे एक आर्टिकल ने उनकी जिंदगी बदल कर रख दी थी। इस आर्टिकल में बताया गया था कि वह दाऊद इब्राहिम के दामाद हैं और दाऊद से उनके अच्छे संबंध हैं। जुबैर ने शो में बताया कि इस आर्टिकल के छपने के बाद लोग उनसे कटने लगे और उनकी पत्नी और उनके ससुराल वाले उन्हें अब उन्हीं के बच्चों से मिलने नहीं देते हैं। जुबैर का कहना है कि वह अपने बच्चों को बेहद प्यार करते हैं और उन्होंने अपने बच्चों के लिए मार तक खाई है।

जुबैर का कहना है कि वह बिग बॉस पर आना चाहते हैं ताकि उनके बच्चे उन्हें टीवी पर ही सही लेकिन देख पाएं। जुबैर का कहना है कि वह आज जो भी हैं अपनी मां की वजह से हैं। वह अपनी मां को शेरनी का दर्जा देते हैं और कहते हैं कि मैंने शेरनी का दूध पिया है और मैं किसी से नहीं डरता हूं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *