Viral video टी शर्ट की जेब में रखा सैमसंग का फोन फटते ही बन गया आग का गोला, देखें वीडियो

सैमसंग के स्मार्टफोन फटने का सिलसिला आज भी जारी है। कुछ समय पहले फोन फटने की शिकायत के बाद ही सैमसंग को अपना स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 7 बंद करना पड़ गया था। अब सैमसंग गैलेक्सी Grand Duos के फटने की बात सामने आई है। यह फोन साल 2013 में लॉन्च किया था। न्यूज एशिया की रिपोर्ट के मुताबिक इंडोनेशिया में एक शख्स की शर्ट की पॉकेट में रखा सैमसंग का स्मार्टफोन फट गया। इसका पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सैमसंग ने सीएनईटी को बताया कि इसमें थर्ड पार्टी बैट्री के इस्तेमाल का मामला है। जो फोन फटा है उसमें सैमसंग द्वारा बनाई गई बैट्री नहीं लगी थी। साथ ही सैमसंग ने अपने यूजर्स को सलाह दी है कि वह अपने फोन में सैमसंग द्वारा बनाए गए पार्ट्स का ही इस्तेमाल करें।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्लैक और ग्रे कलर की टी शर्ट पहने एक शख्स घूम रहा है। वह कैमरे की तरफ भी देख रहा है। उसका एक हाथ उसकी पॉकेट में है। उसका फोन उसकी टी शर्ट की पॉकेट में रखा है। अचानक वह अपनी टी शर्ट की पॉकेट पर हाथ रखता है। इतने में तो उसकी जेब में रखा मोबाइल फट जाता है। फोन फटते ही आग का गोला बन जाता है। वह खुद को बचाने की कोशिश में नीचे बैठ जाता है, जमीन पर लेट जाता है। जमीन पर लेटकर हाथ पैर मारता रहता है। इतने में एक दूसरा शख्स उसके पास आता है। वह जैसे तैसे करके उसकी टी शर्ट को उतरवाता है, तब जाकर वह शख्स बच पाया।

गौरतलब है कि हाल ही में एप्पल ने अपने 3 मोबाइल लॉन्च किए थे, इनमें से एक मॉडल iPhone 8 Plus में शिकायत आ रही है। हाल ही में सोशल मीडिया में इसके कुछ फोटो भी आए हैं। फोन में शिकायत है कि चार्जिंग पर लगाने पर फोन की बैट्री फूल जाती है। इसकी वजह से फोन की बॉडी और डिस्प्ले अलग हो जाती है। एक मामले में तो फोन की डिस्प्ले और बॉडी बॉक्स खोलने पर अलग ही मिले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *