दिशा पटानी ने बैकलेस ड्रेस पहनी तो ट्रोल पड़ गए पीछे, किए भद्दे कमेंट्स

एम. एस धोनी से बॉलीवुड में अपना कदम रखने वाली दिशा पटानी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी ड्रेस के बारे में गंदे कमेंट किए। साथ ही उन्हें इस तरह के कपड़े ना पहनने की सलाह भी दी। सोशल मीडिया पर रोजाना किसी ना किसी महिला को ट्रोल किया जा रहा है, लोग सोशल माीडिया पर अपनी सभी लांग रहें हैं। हाल ही में ऐसा ही एक वाकया दिशा पटानी के साथ देखने को मिला।

इससे पहले भी कई एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है। दिशा पटानी को उनकी छोटी ड्रेस पहनने को लेकर ट्रोल किया गया है। लेकिन दिशा ने अपने विरोधियों को भी पलटकर जवाब दिया। इस समय दिशा पटानी की तुलना सोशल मीडिया पर एक एडल्ट स्टार से की जा रही है। लोग पटानी को पश्चिमी संस्कृति सभ्यता के पहनावे को लेकर खूब आलोचना कर रहे हैं।

तस्वीरें देखकर लोगों ने कहा कि वह ऐसी ड्रेस पहनेगी तो लड़के तो देखेंगे। लोगों ने कहा कि वह अपना पहनावा ऐसा रखे जिससे वह देखने में अश्लील न लगें। एक यूजर ने लिखा कि मैं आपकी सोच की इज्जत करता हूं लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आप कुछ भी पहन कर आ जाएंगी. इससे अच्छा है कि आप पोर्न इंडस्ट्री चली जाओ।’

dishaदिशा पटानी की ड्रेस पर किए गए कमेंट

लेकिन दिशा के फॉलोअर उन्हें काफी पसंद करते हैं और वह जो भी पहनती है उसे पंसद करते हैं। हालांकि, ट्रोलरों को कोई अधिकार नहीं है कि वह किसी के ड्रेसिंग के बारे में गलत बोले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *