Bigg Boss 11, Episode 8 Preview: घर के सदस्यों को पड़ोसियों से पहली बार रूबरू कराएंगे, लेकिन सभी ने पहने होंगे नकाब

आज बिग बॉस के एपिसोड में हिना खान का दिमाग विकास और शिल्पा की वजह से गरम होता हुआ दिखाई देगा। अपनी हरकतों से दोनों बाज नहीं आते हैं और एक बार फिर एक-दूसरे से उलझ जाते हैं। आज शिल्पा दोबारा रैप के जरिए विकास पर निशाना साधेंगी। शिल्पा गाती हैं बन गया कुत्ता, धक्का देके निकाला इसको, दोस्तों को इसने निकाला, ये सबको निकालते हैं। इसके बाद विकास कहते हैं कि अगर मुझे टच किया तो मैं आपको बता दूंगा कि बारह कैसे बजते हैं जिसपर शिंदे कहती हैं कि मैंने आपको टच किया अब बताओ बारह कैसे बजते हैं।

इसके बाद गुस्से में विकास हिना के अंडे फोड़ देते हैं। यह देखकर हिना कहती हैं कि विकास तुम भी गाने गाओ लेकिन ये मत करो। इसी बीच सपना विकास की साइड लेते हुए हिना को समझाने की कोशिश करती हैं। लेकिन हिना कहती हैं कि दूसरे के झगड़े में मेरा अंडा क्यों वेस्ट हो रहा है। अंडे को कोई हाथ नहीं लगाएगा इस घर में। इसके बाद घर में शिल्पा और विकास फिर झगड़ते हैं। विकास कहते हैं कि मैं तुम्हारी लेवल पर नहीं गिरुंगा। इसपर शिल्पा कहती हैं कि अरे आप अपनी लेवल दिखा चुके हो। आप जिस लेवल पर हो ना इसलिए इतने बड़े लेवल पर यहां आए हो।

विकास शिल्पा को सलाह देते हैं कि उन्हें डिसेंसी मेंटेन करके रखनी चाहिए। इसपर शिल्पा कहती हैं कि मैं बहुत मेंटेन कर चुकी हूं। इसके बाद शिल्पा विकास को अंगुली दिखाती हैं जिसे वो मोड़ देते हैं। इसके बाद दोनों एक दूसरे को अंगुली से टच करते हैं। दोनों के बीच में ज्योति आती हैं और उन्हें ऐसा ना करने के लिए कहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *