Video: धान के खेत को गेहूं कहा, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए पत्रकार अभिसार शर्मा

एबीपी न्यूज़ के एंकर और पत्रकार अभिसार शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फेसबुक से लेकर ट्विटर तक पर उनके काफी फॉलोवर्स भी हैं। लेकिन अपनी एक रिपोर्टिंग के चलते अभिसार शर्मा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। ट्रोल होन के पीछे कारण ये है कि अभिसार शर्मा ने धान के खेतों को गेहूं बता दिया और गेहूं से रोटियां भी बनवा दीं। दरअसल हुआ ये कि अभिसार रिपोर्टिंग के सिलसिले में उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में पहुंचे थे। वहां उन्होंने धान के खेतों के बीच से पीटीसी करते हुए कह दिया कि ये धान के पौधे हैं..धान मतलब गेहूं और गेहूं से बनती हैं रोटियां। दिलचस्प बात ये रही कि अभिसार की ये रिपोर्ट ऑन एयर भी हो गई। टीवी पर ऑन एयर करने के साथ ही एबीपी न्यूज़ ने इसे यूट्यूब पर भी अपलोड किया। यूट्यूब पर अपलोड वीडियो धीरे-धीरे वायरल होने लगा। वायरल होते ही एबीपी न्यूज़ ने यूट्यूब से वीडियो डिलीट कर दिया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। लोगों ने वीडियो सेव कर रख लिये थे। अब यही वीडियो अभिसार शर्मा के ट्रोल होने का कारण बन रहा है।

वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लोगों ने अभिसार शर्मा की बौद्धिक क्षमता पर ही सवाल उठाना शुरू कर दिया। लोगों ने अभिसार शर्मा की चुटकी लेते हुए लिखा कि आपकी ये रिपोर्टिंग देख कई लोगों ने अपनी जान दे दी। वहीं कुछ ने ये भी लिखा कि अगर जिस चैनल का रिपोर्टर ऐसा है तो समझ जाइए कि चैनल कैसा होगा। ऐसा नहीं है कि सब लोगों ने अभिसार शर्मा को भला-बुरा ही कहा। बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी थे जिन्होंने लिखा कि ये सिर्फ एक गलती है, किसी की भी जुबान फिसल सकती है। लोगों ने अमित शाह से लेकर शबाना आजमी तक के उदाहरण देते हुए अभिसार शर्मा का बचाव भी किया।

 

@abhisar_sharma भाई आप भी राहुल गांधी की तरह ही हो,वो आलू की फेक्ट्री लगाता है और आप धान को गेंहू यानी आटा बनाते हो
बहुत क्रान्तिकारी!!

21वीं सदी के प्रखर बुद्धिजीवी श्री @abhisar_sharma की कृषि के क्षेत्र में क्रांतिकारी खोज ‘धान यानी गेंहू, गेंहू यानी आटा’। बैन करो ये भी ?pic.twitter.com/gmTAevFu1R

अभिसार जी ने धान को गेहूँ बोला… मतलब वो गेहूँ है, उसे होना ही पड़ेगा…

एकदम खत्तम है भाई आपका ये रिपोर्टर @abhisar_sharma
ई तो गेंहू का भात, चावल का रोटी बनवा देगा

बहुत गज़ब @abhisar_sharma जी, धान मतलब गेहूं, गेहूं मतलब आटा! क्या ये राहुल गांधी को अक्लमंद दिखाने की कोशिश या इतना मूर्ख है ये महाशय?

21वीं सदी के प्रखर बुद्धिजीवी श्री @abhisar_sharma की कृषि के क्षेत्र में क्रांतिकारी खोज ‘धान यानी गेंहू, गेंहू यानी आटा’। बैन करो ये भी ?pic.twitter.com/gmTAevFu1R

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *