Bigg Boss 11: यदि सलमान खान आकर माफी मांगे तो शो पर वापस आने को तैयार हूंः जुबैर खान

बिग बॉस सीजन 11 में सबसे ज्यादा उपद्रव मचाने वाले कंटेस्टेंट्स में से एक जुबैर खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं। जुबैर के मुताबिक उन्होंने दवाइयां जान बूज कर खाईं थीं और तबीयत बिगड़ने की बात कही थी वरना उन्हें बिग बॉस के घर से उन्हें बाहर आने की इजाजत नहीं मिलती। जुबैर ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सलमान द्वारा की गई उनकी बेइज्जती का बदला लेने का फैसला किया और सलमान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। जुबैर ने मीडिया से बातचीत में सलमान पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए और अपने फेसबुक वीडियो में यह भी कहा कि वह कलर्स टेलीविजन के साथ उनका 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट हुआ था।

अब द इंडियन एक्सप्रेस से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में जुबैर ने कहा है कि यदि सुपरस्टार सलमान खान आकर उनसे माफी मांगें तो वह शो पर वापस जाने के लिए तैयार हैं। जुबैर ने कहा कि भले ही बिग बॉस टीवी का सबसे बड़ा रिएलिटी शो हो लेकिन असल में वहां पर जॉबलैस लोग आकर बेवजह की कॉन्ट्रोवर्सी कर रहे हैं। हालांकि शुरू में मैं इस शो के खिलाफ था लेकिन फिर मुझे लगा कि शायद यही एक मात्र वजह है जिससे मैं अपने बच्चों को वापस पा सकता हूं। सलमान खान ने जो कहा उसके विपरीत मैं सेट पर सिर्फ और सिर्फ अपने बच्चों के लिए गया हुआ था। कलर्स टीवी के लोग जब मुझे वापस लेने आए

जुबैर ने कहा कि यहां तक कि मेरे साथ पैनल में बैठे बाकी लोगों ने भी यह बात मानी थी कि मुझमें बदलाव और सुधार आया था। उन्होंने माना कि मैंने एक ही हफ्ते में दर्शकों का काफी प्यार बटोर लिया था। मुझे कम वोट मिले हों ऐसा कैसे हो सकता है?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *