यहां परोसे जाते हैं कॉकरोच, कुत्ते, बिल्ली और मकड़ी फ्लेवर वाली कॉफी, बड़े चाव से पीते हैं लोग

अगर चाय और कॉफी पीते समय उसके मक्खी या कोई कीड़ा गिर जाए तो हम उसे फेंक देते हैं। अगर आपसे कहा जाए कि आपको ऐसी कॉफी पीनी है जिसमें मकड़ी डाली गई हो तो शायद आप इस बात को सुनकर ही वहां से भाग जाए। लेकिन दुनिया में एक जगह ऐसी भी है जहां लोग कुत्ते, बिल्ली,मकड़ी सभी के फ्लेवर वाली कॉफी बड़े चाव से पीते हैं। दरअसल, इस कॉफी कैफे की यही खासियत है जिसके लिए लोग दूर-दूर से यहां कॉफी पीने आते हैं। दरअसल, ताइवान के Chang Kuei Fang का My Cofi नाम से एक बरिस्ता है। जो 14 साल पुराना है। यह अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक खास तरीके का प्रयोग करती हैं। इस शॉप के अंदर ग्राहक अपने मनपसंदीदा जानवर की तस्वीर को कॉफी के ऊपर बनवाते हैं। इससे बनाने के लिए उन्हें सिर्फ 15 मिनट का समय लगता है।

कैफे के मालिक चैंग के मुताबिक वो कॉफी कप के ऊपर 3डी डिजाइन वाली तस्वीरें बनाते हैं जो बिल्कुल असली लगता है। ज्यादातर लोग एक ही तरह के कॉफी को पीते-पीते बोर हो जाते हैं। ऐसे में उनको ये एक नयापन का एहसास कराती है।

इस कॉफी शॉप में लोग कॉकरोच , कुत्ते, बिल्ली और मकड़ी जैसी तस्वीरों को अपने कप पर बनवाकर पीना बेहद पसंद करते हैं। चैंग के मुताबिक उन्होंने प्रयोग के तौर पर ऐसा किया था लेकिन जब लोगों को यह पसंद आने लगा तो वो रोजाना ये काम करने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *