कार चोरी होने पर उड़ा अरविंद केजरीवाल का मजाक-अब यूटर्न कैसे लेंगे, गवर्नर ने चोरी की होगी मोदी जी के कहने पे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार दिल्ली सचिवालय के पास से चोरी हो गई है। न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार 12 अक्टूबर को अरविंद केजरीवाल की नीली वैगनार चोरी हो गई। इस वारदात के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सिलसिला शुरू हो चुका है। अरविंद केजरीवाल की गाड़ी चोरी होने पर लोगों ने जमकर मौज ली है और इस घटना का मजाक बनाने का कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कई लोगों ने तो आम आदमी पार्टी के दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान सीसीटीवी कैमरा लगाने के वादे की भी खिल्ली उड़ाई। वहीं लोगों ढेरों फनी-स्पूफ फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। गोड़ी तो चोरी हुई ही लेकिन लोगों ने मजाक बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। आप भी देखें किस तरह सोशल मीडिया पर लोगों ने मौज ली।
ट्विटर यूजर- ‏@imMAK02 ने लिखा: Ab sir ji U-turn kaise lenge (All Photo Source: Social Media)
ट्विटर यूजर- @Parody__Arnab ने लिखा: इस Wagon R कार को Secretariat से इसलिए चोरी किया ताकि सर जी वहां पर जल्दी CCTV कैमरा लगवा दे। शातिर चोर है।

ट्विटर यूजर- @SHOBHRAJHYADAV ने लिखा: दिल्ली के मालिक के पास एक ही तो गाड़ी थी वो भी मोदीजी ने उठवा ली,इसके खिलाफ सङजी अंतरराष्ट्रीय न्यायालय जाएंगे।

ट्विटर यूजर- @TruthIsBitter99 ने लिखा: ये बडी खबर तब बनती अगर उसके अंदर केजरीवाल भी होता , खाली कार चोरी से दिल्ली का क्या भला होगा।

ट्विटर यूजर- @drpwndutta ने लिखा: ये तो गवर्नर ने चोरी की होगी मोदी जी के कहने पे । ये भाजपा वालों की चाल है, मेरी नीली पीली और लाल करने की : National CM

ट्विटर यूजर- @RT_every_issue ने लिखा: चोरो का साहस देखिये कि दिल्ली मुख्यमंत्री की कार ले उड़े। सर्जिकल स्ट्राइक की फुटेज चाहिए थी ना,अब अपनी कार चोरी की फुटेज दीजिये​।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *