वायरल वीडियो: मजाक के लिए पांच करोड़ की कार पर चढ़ा, मालिक ने यूं की धुनाई

पांच करोड़ की कार पर चढ़कर मस्ती-मजाक करना एक युवक को भारी पड़ा है। झल्लाए कार के मालिक ने लड़के की इस हरकत पर उसे पकड़ा और धुन दिया। कार मालिक का गुस्सा देख युवक सहम गया था। आस-पास मौजूद लोगों ने जब बीच-बचाव किया, तब जाकर उसकी जान बची। कुछ लोगों ने इस दौरान पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में बीच सड़क पर लाल रंग की एक लैंबॉर्घिनी अवेंटेडर एसवी खड़ी होती है। सामने से एक युवक तेजी में आता है और कार के बोनट पर चढ़ते हुए ऊपर से निकल जाता है। कार का मालिक भी वहां खड़ा होता है। जैसे ही वह अपनी कार पर उसे चढ़ते हुए देखता है, तो वह उसे दौड़ा लेता है। मालिक उसकी इस हरकत से झल्लाया हुआ है। जैसे ही युवक उसे हाथ लगता है। वह उस पर जोर-जोर से चिल्लाने लगता है और उसे गालियां देने लगा।

Man walks on Aventador SV! ?Video via @r6robin #carlifestyle

Posted by Carlifestyle on Wednesday, October 11, 2017

फिर क्या था, गुस्से में कार मालिक युवक को धक्का देकर गिराता और पीटता है। आस-पास मौजूद लोग जब स्थिति को हाथ से बाहर जाते देखते हैं, तो वे बीच-बचाव के लिए आते हैं। घटना कहां की है और युवक कौन था, यह तो पता नहीं लग सका। लेकिन उस कार की कीमत तकरीबन पांच करोड़ रुपए है। कस्टमाइजेशन के हिसाब से वह घट-बढ़ भी सकती है। फेसबुक पर इसे बीते बुधवार (11 अक्टूबर) को कार लाइफ स्टाइल (Carlifestyle) नाम के पेज से शेयर किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *