यहां शादी के बाद इस कपल ने ओरल सेक्स करते हुए खिंचवाई तस्वीर, विदेशियों की शादी पर लगा बैन

इन दिनों ब्रिटेन के एक जोड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसकी वजह इन कपल द्वारा की गई एक हरकत है। शादी के तुरंत बाद ही इस कपल ने कुछ ऐसा किया जिसने सभी को हैरत में डाल दिया है। दरअसल, ब्रिटेन में रहने वाले इस जोड़े ने हाल ही में आइलैंड पर स्थित मठ में अपनी शादी की। जैसा कि अमूमन शादी के बाद कपल याद के तौर पर कुछ तस्वीरें खिंचवाते हैं इन्होंने भी अपनी कुछ तस्वीर खिंचवाई। लेकिन इन तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी भी थी जिसे देखकर अच्छा खासा इंसान भी शर्मा जाए। इस तस्वीर में ये कपल ओरल सेक्स कर रहे हैं। मठ के सामने इस तरह का सेक्स एक्ट देखकर मठ से जुड़े लोगों में काफी गुस्सा है। उन्होंने यहां विदेशियों के शादी करने पर ही पाबंदी लगा दी है। मठ ने कहा कि यहां अब किसी भी विदेशी को शादी करने की इजाजत नहीं होगी।

मठ के मुताबिक ये तस्वीर बेहद शर्मनाक है। आगे कोई भी कपल इस तरह की हरकत ना करें इसको ध्यान में रखते हुए जरूरी है कि यहां विदेशियों की शादी पर बैन लगाया जाए। मैथ्यू लेन और कार्ली ब्रिटेन के रहने वाले हैं। उन्होंने 25 सितंबर को आइलैंड पर स्थित मठ में अपनी शादी की थी।

शादी के बाद इन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इन तस्वीरों को देखकर मठ से जुड़े लोगों ने ये फैसला लिया। इसके अलावा भी लोग इस तस्वीर की खूब आलोचना कर रहे हैं। वहीं कपल की माने तो उन्होंने कुछ अलग और स्पेशल करने की चाह में इस तरह की तस्वीर खिंचवाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *