एक्टर ने मांगी माफी, कहा था, ‘पर्दे पर सुंदर महिलाओं का रेप करके अच्छा लगता है’

मशहूर हॉलीवुड मूवी सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ स्टार जेसन मोमा को खूबसूरत महिलाओं के बलात्कार वाले अपने मजाक पर माफी मांगनी पड़ी है। मालूम हो कि उन्होंने यह टिप्पणी साल 2011 में की थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें पर्दे पर खूबसूरत महिलाओं का रेप करके अच्छा लगता है। उन्होंने कहा था कि अच्छा लगता है कि जब आप किसी की जीभ को हलक से निकाल कर आगे बढ़ जाते हैं। उन्होंने अब अपने उस कमेंट के लिए एक इंस्टाग्राम पोस्ट में माफी मांगी है। उन्होंने अपने कमेंट को ‘वास्तविकता में बहुत गंदा’ कहा है। जेसन द्वारा यह कमेंट तब किया गया था जब वह गेम ऑफ थ्रोन्स की एक कड़ी में कही ड्रोगो की भूमिका निभा रहे थे। उन्होंने कॉमिक कॉन पैनल में यह बात कही थी।

जब उन्होंने यह बात कही तो कई सारे उनके को-स्टार्स ने अपना माथा पकड़ लिया था लेकिन साथ ही ऑडियंस में बैठे कई लोगों ने इस कमेंट पर ठहाके भी लगाए थे। 6 साल गुजर गए लेकिन इस कमेंट की भर्त्सना करना लोगों ने जारी रखा। जेसन को भी शायद देर से सही लेकिन इस बात का अंदाजा हो गया था कि उनका यह कमेंट सही नहीं था, और अब अपने उस कमेंट के लिए उन्होंने माफी मांग ली है।

अभिनेता ने कहा- वह अपने शब्दों की असंवेदनशीलता को समझते हैं लेकिन यह भी जानते हैं कि उनकी माफी दिलों को पहुंची ठेस को ठीक नहीं कर सकती। बलात्कार और शारीरिक शोषण जैसी घटनाएं किसी के भी साथ हो सकती हैं, और मैंने पहली बार अपने परिवार को इससे परेशान होते देखा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *