हॉट तस्वीरों की वजह से कभी मिली थी ISIS की धमकी, अब इस शो को होस्ट करती नजर आएंगी मिया खलीफा

अपने फोटोशूट व फिल्मों के जरिये हमेशा खबरों व चर्चा में बनी रहने वाली पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा जल्द ही एक शो को होस्ट करती नजर आएंगी। यह शो स्पोर्ट्स पर आधारित होगा। इस शो को होस्ट करने के लिए मिया काफी एक्साइटेड हैं। इसके साथ ही उनके फैंस भी मिया के इस नए अवतार को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दरअसल मिया पूर्व एनबीए स्टार गिलबर्ट एरीनाज के साथ एक स्पोटर्स शो में दिखने वाली है। बता दें कि मिया कॉम्पलेक्स मैगजीन के यूट्यूब चैनल पर ‘आउट ऑफ बाउंड्स’ शो की होस्ट बन गई है। इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है। वहीं मिया इस शो को करने के लिए काफी बैचेन हैं। वह चाहती है कि इस शो की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू की जाए। उन्होंने कहा कि यह काम मेरे लिए बिल्कुल नया है और मैं इसे करने के लिए बेताब हूं।

बता दें कि मिया खलीफा को कथित तौर आतंकी संगठन आईएसआईएस(ISIS) ने जान से मारने की धमकी दी थी। इस्लामिक संगठन ने कहा था कि वो मिया खलीफा का सिर धड़ से अलग कर देगा। इस बात का खुलासा मिया ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

महज तीन महीने पोर्न इंडस्ट्री में काम करने वाली मिया कम समय में ही लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गईं थी। यहां तक कि साल 2016 में मिया खलीफा सबसे अधिक सर्च की जाने वाली एडल्ट एक्ट्रेस बनीं। मिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इइंस्टाग्राम पर उनके करीब 32 लाख फॉलोअर्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *