पब्लिक टॉयलेट में कुत्ते के साथ कर रहा था अननेचुरल सेक्स, पुलिस ने पकड़ा

मुंबई में पुलिस ने एक युवक को गली के कुत्ते के साथ अननेचुरल सेक्स करने के आरोप में अरेस्ट किया है। अरेस्ट किए गए आरोपी का नाम कुलदीप करोटिया है जिसकी उम्र महज 19 साल है जो मुंबई के उपनगरीय इलाके पवई का रहने वाला है। पवई पुलिस मे कुलदीप को शनिवार को अरेस्ट किया है। पवई पुलिस के मुताबिक कुलदीप पर एक कुत्ते के साथ अननेचुरल सेक्स करने का आरोप है।

कुलदीप की ये घिनौनी हरकत तब सामने आई जब शुक्रवार की रात उसे एक कुत्ते को पास के पब्लिक टॉयलेट में ले जाते हुए देख लिया था। चश्मदीद के मुताबिक जब उसने कुलदीप करोटिया को गली के एक कुत्ते को पब्लिक टॉयलेट में ले जाते देखा तो उसे शक हुआ और जब उसने टॉयलेट में जाकर देखा तो वो हैरान रह गया। कुलदीप कुत्ते के साथ अननेचुरल सेक्स कर रहा था। चश्मदीद का कहना है कि उसे देखकर कुलदीप के पैरों की जमीन खिसक गई वो काफी डर गया था।

कुलदीप ने चश्मदीद से इस बारे में किसी से कुछ न कहने के लिए कहा था। चश्मदीद ने बाद में इस घिनौनी घटना की शिकायत पास के पवई पुलिस स्टेशन में दर्ज करा दी। इसके बाद शनिवार को पुलिस ने कुलदीप को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने कुलदीप के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 377 (अननेचरल सेक्स) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस कुलदीप को कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक कुलदीप पहले अपनी इस घिनौनी हरकत से साफ मना कर रहा था।

बता दें कि मुंबई में होने वाली ये घटना पहली नहीं है। इससे पहले भी मुंबई पुलिस ने एक कुत्ते के साथ सेक्स करने के आरोप में 52 साल के व्यक्ति को अरेस्ट किया था। गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम हनुमंत दत्तपा माने था जो नारायण पेठ का रहने वाला था। पुलिस ने माने के खिलाफ सेक्शन 377 (अननेचरल सेक्स) के तहत मामले के साथ-साथ सेक्शन 11 (पशु क्रूरता निवारण अधिनियम) के तहत भी केस दर्ज किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *