जब इंडियन कल्चर पर ऐश्वर्या राय ने कर दी थी विदेशी पत्रकार की बोलती बंद, तालियों से गूंज उठा पूरा स्टूडियो

आमतौर पर सभी बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं। मीडिया भी अक्सर सीधे-सीधे या घुमाफिराकर बड़ी बखूबी से उनकी अपकमिंग फिल्मों, उनकी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप से जुड़े सवाल पूछती है। लेकिन उतनी बखूबी से बी-टाउन के स्टार्स उस सवाल से पल्ला झाड़ लेते हैं या ऐसे सवालों के अतंरंगी जवाब देकर बच निकलते हैं। कम ही स्टार्स सभी सवालों के जवाब सही-सही देते हैं। आज हम आपको ऐसे ही रोचक किस्से के बारे में बता रहे हैं जब हॉलीवुड की मीडिया ने बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन से अजीब सा सवाल किया और जवाब में ऐश्वर्या ने इंटरव्यूइर को ऐसा जवाब दिया कि इंटरव्यूअर ने शायद ही ऐसे जवाब की कल्पना भी की होगी। आइए बताते हैं आखिर क्या था पूरा मामला।

दरअसल ये बात हॉलीवुड के अलावा दुनियाभर में मशहूर कॉमेडियन, लेखक, प्रोड्यूसर और शो होस्ट डेविड लेटरमैन के शो के दौरान की है। ऐश्वर्या राय और डेविड लेटरमैन का ये इंटरव्यू काफी साल पुराना है। लेकिन इस शो में ऐश्वर्या के दिए जवाब हमेशा रोमांच पैदा कर देते हैं। कहने के लिए अधिक्तर बातें मजाक-मजाक में भी हुई लेकिन ऐश्वर्या ने हंसते-हंसते डेविड की बोलती बंद कर दी थी।

 

 शो के दौरान डेविड लेटरमैन ने ऐश्वर्या राय से पूछा कि क्या ये सच है कि आप अपने माता-पिता के साथ रहती हो? और इंडिया में क्या बड़े होने के बाद भी बच्चे अपने मां-बाप के साथ रहते हैं? इस सवाल के जवाब में ऐश्वर्या ने कहा कि हां, और… ये कोई बड़ी बात नहीं है, ये भारत में कॉमन है और भारत में बच्चों को रात के खाने पर मिलने के लिए पैरेंट्स की अपॉइंटमेंट नहीं लेनी पड़ती। ऐश्वर्या के इस जवाब को सुन डेविड कुछ देर के लिए चुप हो गए थे और स्टूडियो तालियों से गूंज उठा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *