Happy Birthday Virender Sehwag: जब वीरू ने शोएब अख्तर से कहा- बाप-बाप होता है, बेटा-बेटा

पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के जन्मदिन पर सभी उन्हें ढेरों बधाई दे रहे हैं। वहीं इंडिया टीवी के मैनेजिंग डायरेक्टर रजत शर्मा ने अपने शो आप की अदालत में एक बार वीरेंद्र सहवाग को आमंत्रित किया था। उस शो का एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए रजत शर्मा ने वीरेंद्र सहवाग को बधाई दी। इस वीडियो में रजत शर्मा एक मैच की बात करते हुए बोलते हैं कि पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब अख्तर को आपने खुद ही नहीं पीटा बल्कि सचिन तेंदुलकर से भी पिटवाया। इसका जवाब देते हुए वीरेंद्र सहवाग बोले कि वो किस्सा ही ऐसा था कि शोएब मुझे बाउंसर डाल रहे थे और बार-बार कह रहे थे हुक मार, हुक मार।
सहवाग ने कहा मैंने कभी लाइफ में हुक शॉट मारे नहीं थे और न ही मेरी उतनी स्ट्रेंथ थी। मैंने शोएब से कहा कि अभी सचिन नॉन स्ट्राइक पर हैं उन्हें बाउंसर डालना, वो तुझे हुक मारकर दिखाएंगे। जब सचिन बैटिंग लाइन पर आए, शोएब ने उन्हें बाउंसर डाला और सचिन ने हुक शॉट लगाते हुए छक्का मार दिया। इसके बाद मैं शोएब के पास गया और उन्हें बोला कि लो अब तुम्हारी ख्वाहिश पूरी हो गई, बाप-बाप होता है और बेटा-बेटा होता है।

बता दें कि सबसे पहले यह किस्सा वीरेंद्र सहवाग ने साल 2010 में सहारा इंडिया स्पोर्ट्स अवॉर्ड के कार्यक्रम में सुनाया था। इस कार्यक्रम में भारतीय खिलाड़ियों के साथ-साथ पाकिस्तान के खिलाड़ी भी मौजूद थे। इस कार्यक्रम को हॉस्ट कर रहे अभिनेता शाहरुख खान ने जब वीरेंद्र सहवाग को मंच पर बुलाया तब उन्होंने इस घटना को सबके साथ साझा किया था। जब यह बात सहवाग सभी के साथ साझा कर रहे थे तो वहां मौजूद पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक का चेहरा उतर गया था जो कि देखने लायक था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *