Bigg Boss 11: दिवाली पर मां से मिले इस पैगाम को पढ़ आंसुओं को रोक नहीं पाईं सपना

Bigg Boss 11: बिग-बॉस के घर पर गुरुवार यानी 19 अक्टूबर को सारे घर-सदस्यों को उनके घर वालों की तरफ से कुछ न कुछ गिफ्ट और ढ़ेर सारी यादें मिलीं। बिग-बॉस के घर में दिवाली की रात घर सदस्यों के लिए काफी इमोशनल साबित हुई। घर वाले अपने त्योहार के दिन अपने घर से दूर हैं, वहीं इस बात का बिग-बॉस के घर में रहने वाले हर सदस्य को दुख है। वहीं इस कदौरान घर के सदस्यों को उनके परिवार की तरफ से नायाब और खास तोहफे मिले, जिसे बिग-बॉस ने खास अंदाज में सारे कंटेस्टंट तक पहुंचाया।

दिवाली के खास मौके पर सबसे पहले बंदगी को बिग-बॉस ने उनके घर वालों की याद खास अंदाज में दिलाई। बंदगी के परिवार की एक बड़ी सी तस्वीर अचानक से सामने आने पर वह खुशी से फूली नहीं समा रही थीं। वहीं सपना चौधरी तो इतनी इमोशनल हो गई कि अपने आंसुओं को रोक ही नहीं पाईं। बिग-बॉस ने घर के कोने कोने में सपना के लिए सरप्राइज तैयार रखे थे। सपना की मां ने उनके लिए एक स्पेशल मेसेज लिख कर दिया था। जो बड़े-बड़े अक्षरों में बिग-बॉस ने सबके सामने लिख कर दिया और घर वालों को गेस करने को कहा कि ये यह मैसेज किसके लिए है और किसके घर से आया है।

तभी सपना उन खास शब्दों को पहचान जाती हैं जो उनकी मां उनके लिए कहती हैं-‘शेर की शेरनी’। इसके बाद सपना की आखों से मां के लिए प्यार बहने लगता है। इसके बाद बिग-बॉस सार्वजनिक तौर पर कहते हैं कि आपका अनुमान बिलकुल सही है। वहीं इसके बाद सपना के लिए स्टोर रूम में कुछ गिफ्टस भी रखे होते हैं, जिन्हें देख वह काफी इमोशनल हो जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *