सचिन ने वीरू को बर्थडे पर क्यों किया उल्टे ढंग से विश?

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को उनके जन्मदिवस के मौके पर लोग अपने-अपने स्टाइल में बधाई दे रहे हैं। सहवाग के दोस्त और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी वीरू को एकदम अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। सचिन ने उल्टे तरीके से लिखकर सहवाग को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। सचिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा हैप्पी बर्थडे, वीरू नए साल की शुरुआत अच्छी हो, आपने हमेशा उसका उल्टा किया है जो भी मैंने आपसे फील्ड पर कहा, तो इसलिए यह एक मेरी तरफ से।

आपको बता दें कि सचिन और सहवाग दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक साथ टीम के लिए ओपनिंग करने के लिए मैदान में उतरते थे। हाल ही में सचिन ने अपने प्रिय मित्र सहवाग को एक लग्जरी गाड़ी दी थी। सहवाग ने इस गाड़ी के साथ अपनी एक फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सचिन को गाड़ी देने के लिए शुक्रिया कहा था। जितने अच्छे दोस्त सचिन और सहवाग फील्ड के ऊपर हैं, उससे कहीं ज्यादा उनकी दोस्ती के चर्चे फील्ड के बाहर हैं।

सचिन के अलावा कई खिलाड़ियों और सहवाग के फैन्स ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। मुक्केबाज विजेंद्र सिंह ने भी अलग ही स्टाइल में वीरेंद्र सहबाग को बर्थडे विश किया। विजेंद्र हरियाणवी भाषा में लिखा तने खेलना छोड़ दिया हमने देखना छोड़ दिया, न वो भी जमाना था जिब भाई की बैंटिंग ट्रैक्टर की बैटरी धरके देखा करते। हैप्पी बर्थडे वीरेंद्र सहवाग। वहीं क्रिकेटर्स की बात करें तो देश के ही नहीं विदेशी खिलाड़ी भी वीरेंद्र सहवाग को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। बता दें कि सहवाग आज 39 साल के हो गए हैं। उनका जन्म दिल्ली के नजफगढ़ में हुआ था। सहवाग ने अपना पहले अंतरराष्ट्रीय वनडे साल 1999 में खेला था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *