बिग बॉस 11, 20 अक्टूबर एपिसोड Preview: ‘कप्तान’ बनने के लिए हिना-सपना के बीच आज होगा मुकाबला

बिग-बॉस के घर में आज के एपिसोड 19 में हिना और सपना के बीच कड़ा मुकाबला होगा। बिग-बॉस विकास को चिट्ठी पढ़ने के लिए कहते हैं, जिसमें विकास घर वालों को बताते हैं कि वह हिना और सपना अपनी टीम से एक एक व्यक्ति को स्क्वैर कंटेनर में जाने को कहेंगी। इसके बाद मुकाबला शुरू होगा। जो टीम जीतेगी उस टीम का कप्तान घर का कप्तान बनेगा। दरअसल हिना और सपना के प्रतिनिधी ट्रांसपेरेंट कंटेनर में बैठेंग

इसके बाद घर के जो सदस्य हिना को सपोर्ट करेंगे वह सपना के प्रतिनिधी कंटेनर में रेत डालेंगे और जोसपना के साथ होंगे वह हिना के प्रतिनिधी के कंटेनर में रेत डालेंगे। वहीं दोनों प्रतिनिधी अपने अपने कंटेनर में से रेत बाहर निकाल कर उसे कम करेंगे। इस काम के लिए प्रतिनिधी के तौर पर सपना पुनीश को चुनती हैं और हिना हितेन को चुनती हैं। वहीं घर में एक और गेम खेला जाएगा जिसमें विकास घर वालों को बिग-बॉस द्वारा दिए गए आदेश को सुनाएंगे।

इसके होस्ट विकास होंगे जो घर के एक-एक सदस्य को बुला कर उनसे ये पूछेंगे कि वह घर में रहना क्यों डिजर्व करते हैं। इधर स पना विकास पर निशाना साधते हुए कहती हैं, ‘क्योंकि किसी ने अभी मेरा दूसरा रंग नहीं देखा है जो मैं विकास को जल्द दिखाउंगी।’ वहीं पुनीश लव पर बंगदी और उनके बीच में आने की बात कहेंगे। वह साथ में ये भी आ रोप लगाएंगे कि लव बंदगी और पुनीश के बीच लव ट्राएंगल बनाना चाहते थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *