सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस, क्या पत्नी मेलानिया की डुप्लिकेट लेकर घूमते हैं यूएस राष्ट्रपति ट्रंप?

हाल ही में ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने व्हाइट हाउस में दिवाली मनाई और उसके बाद उन्होंने टि्वटर के जरिए सभी को दिवाली की बधाई दी। लेकिन अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इन दिनों किसी राजनीतिक कारण से नहीं बल्कि अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान डोनाल्ड ट्रंप पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने अपनी पत्नी मेलानिया की डुप्लिकेट का इस्तेमाल किया था। हालांकि इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है कि वह मेलानिया ट्रंप की डुप्लिकेट थी। लेकिन लोगों के बीच इस बात को लेकर बहस छिड़ गई है। लोगों की माने तो डोनाल्ड ट्रंप आजकल अपनी पत्नी मेलानिया की डुप्लिकेट का प्रयोग कर रहे हैं। 13 अक्टूबर को जारी किए गए एक वीडियो में जब ट्रंप भाषण दे रहे थे तो उनकी पत्नी मेलानिया साइड में चुपचाप खड़ी थी। उन्होंने उस समय अपनी आंखों पर चश्मा पहन रखा था। लोगों की माने तो उन्होंने उस समय डुप्लिकेट नाक का भी इस्तेमाल किया था।

हालांकि ट्रंप का कहना है कि उन्होंने अपनी पत्नी मेलानिया की डुप्लिकेट का इस्तेमाल नहीं किया है। लोग बेवजह ही इस मुद्दे को बढ़ा रहे हैं। बता दें कि एक सीक्रेट सिक्यॉरिटी ट्रेनिंग फ़सिलटी में प्रेजिडेंट ट्रंप का विडियो एनबीसी न्यूज ने ट्वीट किया था जिसमें उनके साथ मेलानिया ट्रंप भी चुपचाप खड़ी नजर आ रही थी। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों के बीच इस बात को लेकर बहस छिड़ गई।

लोगों ने इस तस्वीर की तुलना मेलानिया की पहली तस्वीर के साथ भी की। सोशल मीडिया पर कुछ लोग ट्रंप की पक्ष लेते हुए इस तस्वीर को सही बता रहे हैं तो कुछ इस पर डुप्लिकेट होने का आरोप लगा रहे हैं।

Posted by Andrea Wagner Barton on Friday, October 13, 2017

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *