बचपन में कुछ ऐसी दिखती थीं अपनी हॉट अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली यह एक्ट्रेस

बॉलीवुड में फिल्म रमैया वस्तावैया से डेब्यू करने वाली हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस श्रुति हासन का नाम आज टॉप के एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आता है। अपनी पहली फिल्म में साधारण लड़की का कैरेक्टर प्ले करने वाली श्रुति ने आज बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बना ली है। श्रुति एक एक्ट्रेस के साथ-साथ एक गायिका भी हैं जो कभी-कभी अपना हाथ आजमा लेती हैं। श्रुति क पिता कमल हासन की अगर बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। अब अपने पापा का काम उनकी बड़ी बेटी श्रुति भी बखूबी निभा रही हैं। श्रुति हासन ने साउथ की फिल्मों में तो काम किया ही है, लेकिन आजकल वह बॉलीवुड पर भी राज कर रही हैं। कुछ महीने पहले ही उनकी फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में भी उनकी एक्टिंग शानदार रही और लोगों ने उन्हें खूब पसंद भी किया। श्रुति की छोटी बहन अक्षरा हासन भी बॉलीवुड फिल्मों में अपना लक आजमा चुकी हैं, लेकिन उन्हें श्रुति की तरह सफलता नहीं मिली।

क्या आप जानते हैं आज जिस श्रुति हासन की खूबसूरती के आप दीवाने हैं, वह बचपन में कैसी दिखती थीं। जी हां, हम बात कर रहे हैं उनकी उस तस्वीर की जिसे देख कोई भी आसानी से धोखा खा जाएगा। दरअसल, यह तस्वीर श्रुति के स्कूल के दिनों की है, जिसमें वह बिल्कुल ही अलग नजर आ रही हैं।

वैसे तो आपने अनुष्का शर्मा से लेकर कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की बचपन की तस्वीर देखी होंगी। लेकिन इन एक्ट्रेसेस में अगर किसी में सबसे ज्यादा बदलाव आया है तो वह श्रुति ही हैं। कई बॉलीवुड फिल्मों से अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुकी श्रुति ने कुछ फिल्मों में आइटम सॉन्ग पर डांस भी किया है। इसके अलावा श्रुति को बचपन से ही गाना गाने का शौक भी रहा हैं। एक इंटरव्यू में श्रुति की मां सारिका ने बताया था कि श्रुति बचपन से ही बहुत शांत थी, ज्यादा शरारतें नहीं करती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *