IO ने फिर लॉन्च किया अपना सबसे पुराना 309 रुपए वाला रिचार्ज, साथ में अनलिमिटेड डेटा और बहुत कुछ

JIO ने अपने यूजर्स के लिए अपना सबसे पुराना डेटा प्लान एक बार फिर लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि जियो ने अपने इस प्लान को कुछ समय पहले बंद कर दिया था। अब इसे कंपनी ने कुछ बदलाव के साथ लॉन्च कर दिया है। यह प्लान 309 रुपए का है। इस प्लान में कंपनी रोजाना 1GB का हाई स्पीड डेटा दे रही है, इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दे रही है। यूजर को इस प्लान में अनलिमिटेड मैसेज करने की भी सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैधता 49 दिन की है। जब रोजाना 1GB हाइ स्पीड डेटा की लिमिट खत्म हो जाएगी, तो इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा, लेकिन स्पीड कम हो जाएगी। स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी।

इसके अलावा जियो ने एक और प्लान में बदलाव किया है। इस प्लान में यूजर को 350GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 360 दिन की है। अगर हाई स्पीड डेटा 360 दिन से पहले ही खत्म हो जाता है तो इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा, लेकिन स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी। इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड मैसेज की भी सुविधा मिलेगी। इसके अलावा जियो की सभी ऐप्स का 360 दिन तक फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान की कीमत 4,999 रुपए है।

इसके अलावा जियो का एक और रिचार्ज है जिसमें जियो ने अपने यूजर्स के लिए अच्छा ऑफर कर दिया है। वह है 149 रुपए का। इस प्लान में जियो अपने यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 मैसेज करने की सुविधा दे रहा है। अनलिमिटेड डेटा के लिए कंपनी की एक शर्त है कि यूजर को हाई स्पीड का केवल 0.15GB डेटा ही मिलेगा। मतलब एक महीने में कुल 4.2GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *