अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर अपनी ही फिल्मों से टकराएंगे अक्षय कुमार

अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर अक्षय कुमार की दो फिल्मों की भिडंत होने वाली है। मतलब कि अपनी ही फिल्मों के साथ अक्की की टक्कर होगी। 26 जनवरी के दिन रजनीकांत, एमी जैक्सन और अक्षय कुमार की 2.0 रिलीज होगी। वहीं आज एक पोस्टर जारी करके एक्टर ने खुलासा किया कि पैडमैन भी गणतंत्र दिवस के मौके पर ही रिलीज होने वाली है। ऐसे मौके पर फैंस को कुमार के दो रूप सिनेमाघरों में देखने को मिलेंगे।

वैसे तो दोनों ही फिल्में अलग-अलग तरह की हैं। इसके बावजूद दोनों के बिजनेस प्रभावित होने के पूरे आसार हैं। जहां एक तरफ पैडमैन अरुणाचलम मुरुगानाथम की यात्रा को दिखाएगी। जिसने गरीब और वचिंत महिलाओं के लिए सस्ती सैनिटरी नैपकिन बनाने की मशीन का आविष्कार किया था। वहीं 2.0 एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है जोकि 2010 में आई रोबोट की सीक्वल है। 2.0 का दर्शकों को बेहद ही बेसब्री से इंतजार है।

आज यानी 29 अक्टूबर को पैडमैन का पोस्टर जारी करते हुए अक्षय कुमार ने इसकी रिलीज डेट के बारे में खुलासा किया। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से लिखा- हर सुपरहिरो कैप के साथ नहीं आता। आपके सामने एक असली सुपरहिरो की सच्ची कहानी लेकर आ रहा हूं। इस गणतंत्र दिवस पर पैडमैन आ रही है।

हाल ही में दुबई में हुए ग्रैंड ऑडियो लॉन्च कार्यक्रम में 2.0 के म्यूजिक को लॉन्च किया गया था। इस फिल्म में अक्षय ना केवल एक विलेन का किरदार निभा रहे हैं बल्कि उनके किरदार के काफी सारे शेड्स भी इसमें देखने को मिलेंगे। वहीं पैडमैन की बात करें तो यह प्रोड्यूसर के तौर पर ट्विंकल खन्ना की पहली फिल्म है। जिसे लिखा और डायरेक्ट किया है आर बाल्की ने। फिल्म में सोनम कपूर के साथ ही राधिका आप्टे अहम किरदार में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *