कॉल्‍स का जवाब नहीं दे रहा था बॉयफ्रेंड तो लड़की ने कर दी गैंगरेप की शिकायत, पुलिस की बाइक पर निकली ढूंढने

महाराष्ट्र के लातूर में एक अनोखा मामले देखने को मिला है जहां पर एक प्रेमिका ने प्रेमी को ढूंढने के लिए उसके खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज करा दिया। इतना ही नहीं प्रेमी की तलाश में वह खुद ही पुलिस के साथ बाइक पर सवार होकर उसे ढूंढने निकल पड़ी। इस मामले में आरोपी को पकड़कर जब पुलिस थाने लेकर आई तो सच्चाई जानकर अधिकारियों के होश उड़ गए। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि दोनों काफी समय से एक दूसरे से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। दोनों की सच्चाई जानने के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ झूठी शिकायत कराने का मामला दर्ज नहीं किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार कोंढवा पुलिस थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर मीलिंद गायकवाड़ ने कहा कि हमने इंसानियत दिखाते हुए 24 वर्षीय महिला के खिलाफ कोई भी केस दर्ज न करने का फैसला लिया।

गायकवाड़ ने बताया कि दोनों ही लातूर से ताल्लुक रखते हैं। हाल ही में महिला का प्रेमी काम की तलाश में पुणे में शिफ्ट हो गया था जबकि महिला को लगता था कि वह अभी कोंढवा में रह रहा है। 9 अक्टूबर को 24 वर्षीय महिला पुणे पहुंची और उसने वहां कोंढवा पुलिस थाने में प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई कि प्रेमी, उसके भाई और दोस्तों ने मिलकर महिला का गैंगरेप किया है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया और एक हफ्ते बाद महिला का प्रेमी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

पुलिस अधिकारियों ने जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि वह महिला से बहुत प्यार करता है लेकिन वह उसके फोन का जवाब इसलिए नहीं दे रहा था क्योंकि वह बहुत मैसेज करती थी जिससे वह परेशान हो चुका था। उसने पुलिस से कहा कि वह महिला से शादी करना चाहता है लेकिन उसे नहीं पता था कि वह पुणे आ जाएगी। प्रेमी के बयान के बाद पुलिस ने महिला से पूछताछ की जिसमें साबित हुआ कि उसका प्रेमी सच बोल रहा था। इसके बाद पुलिस ने बिना किसी कार्रवाई के दोनों को थाने से जाने की इजाजत दे दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *