जब अवॉर्ड लेने इलियाना डी क्रूज की स्टेज पर फट गई ड्रेस

एक्ट्रेस इलियाना डी क्रूज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। हाल में आई उनकी फिल्में ‘बादशाहो’ और ‘मुबारकां’ लोगों को बेहद पसंद आई है। इलियाना डी क्रूज अपनी खूबसूरती की वजह से भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। मुंबई में पैदा हुईं और गोवा में पली-बढ़ी इलियाना को हिंदी बोलने में काफी परेशानी होती थी, वो हिंदी के मुकाबले इंग्लिश ज्यादा बेहतर बोल लेती थीं। बहुत कम ऐसी एक्ट्रेस होती हैं जो अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ने में कामयाब साबित होती है। इलियाना भी उन्हीं में से एक हैं। 2012 में अनुराग बसु की फिल्म ‘बर्फी’ से इलियाना ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया। हालांकि साउथ फिल्मों में वह 2006 से ही काम कर रहीं थीं। अनुराग बासु की दिल को छू देने वाली कहानी बर्फी ने इलियाना डी क्रूज को बेस्ट डेब्यूट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी दिलाया।

इस अवार्ड शो के दौरान इलियाना के साथ कुछ ऐसा हुआ जो जिसके याद कर वो आज भी शर्मा जाती हैं। दरअसल, इलियाना को अवार्ड लेने जब स्टेज पर बुलाया गया तो वो बर्फी की पूरी टीम के साथ स्टेज पर पहुंचीं। लेकिन स्टेज पर जाते ही उनकी ड्रेस पीछे से फट गई और वो अपने आपको छिपाने में लग गई। इलियाना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब उनके साथ ऐसा हुआ तो वह घबरा गईं थी।

लेकिन उस दौरान किसी ने उनकी ड्रेस की तरफ नोटिस नहीं किया और उन्होंने भी उसे नजर अंदाज करते हुए अवार्ड को रिसीव किया। बता दें, बर्फी फिल्म उस साल फिल्मफेयर अवॉर्ड में छह अवॉर्ड्स अपने नाम करने में कामयाब हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *