VIRAL VIDEO: नंगा होकर लोगों के घरों में चोरी करने जाता था यह शख्स, पुलिस को बताई ये वजह

आजकल के चोर काफी स्मार्ट हो गए हैं। वह चोरी करने के ऐसे-ऐसे तरीके खोज निकालते हैं, जिसकी आम आदमी शायद कल्पना भी ना कर सकें। चीन में चोरी करने का एक चोर ने ऐसा तरीका खोज निकाला है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यह चोर चोरी करने से पहले पूरी तरह से नंगा हो जाता है और इसके बाद लोगों के घरों में जाकर चोरी को अंजाम देता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर इस चोर का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि यह चोर एक ऑफिस के अंदर नंगा होकर चोरी कर रहा है। चीन के ग्वांगदोंग प्रांत के दोंगुआन शहर से सामने आने वाले इस वीडियो को देखकर आश्चर्य के साथ-साथ लोग को हंसी भी खूब आ रही है। ऑफिस में जब यह चोर चोरी करने के लिए घुसा तो शायद उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि वहां सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है।

सीसीटीवी कैमरे में ऑफिस के अंदर चोर द्वारा की गई सभी हरकतें कैद हो गई। पुलिस के पास जब ऑफिस के ऑनर को इस चोर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने चोर को पकड़ लिया। चोर को पकड़ने के बाद ज्यादातर लोगों के मन में एक ही सवाल था कि आखिर ये चोर नंगा होकर लोगों को घरों को क्यों लूटता है।

जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि चोर को डर था कि अगर वो पकड़े पहनकर चोरी करेगा तो उसके कपड़े गंदे हो जाएंगे। इसलिए वह अपने कपड़ों को साफ रखने के लिए नंगा होकर चोरी को अंजाम देता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *