खुद को 3D में देखकर हैरान रह गए रणवीर सिंह, दिया यह रिएक्शन

रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अब तक इस ट्रेलर को 2डी में 50 मिलियन से ज्यादा व्यूव्ज मिल चुके हैं। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज के लिए बिलकुल तैयार है। रणवीर अपनी इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। रणवीर ने खुद को 2 डी ट्रेलर में तो देखा था जिसमें वह गजब लग रहे थे। उन्होंने हाल ही में खुद को 3डी ट्रेलर में भी देखा

वहीं फिल्म के ट्रेलर में उन्हें देखने के बाद सबका मुंह खुला का खुला रह गया था। अब रणवीर ने खुद को इस फिल्म के 3डी ट्रेलर में भी देखा। लेकिन इस बार रणवीर का खुद का मुंह खुला का खुला रह गया। जी हां, रणवीर ने पहली बार खुद को जब 3डी ट्रेलर में देखा तो वह हैरान रह गए। रणवीर ने ट्विटर पर 3डी पर खुद को देखने के बाद कुछ ऐसे रिएक्ट किया, ‘ कल देर रात पद्मावती का 3डी ट्रेलर देखा, हैरान रह गया। अपने आप को 3 डी में पहली बार देखा। हाहा..

Ranveer Singh

@RanveerOfficial

Saw #Padmavati 3D trailer last night! Holy smokes! It was jaw-dropping! Also 1st time I’m seeing myself in 3D so..! Hahaa! Pretty badass ???

बता दें, फिल्म में दीपिका जहां रानी पद्मावती का रोल निभा रही हैं तो वहीं शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। रणवीर सिंह इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के रोल में नजर आने वाले हैं। पद्मावती 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *