आईफोन के इस खास फोल्‍डर में सेव हो रही हैं नग्‍न तस्‍वीरें!

एप्पल ने हाल ही में अपने 3 नए आईफोन लॉन्च किए थे। इसके अलावा अपने ऑपरेटिंग सिस्टम का भी नया वर्जन ios11 लॉन्च किया था। एक @ellieeewbu नाम की ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया है कि एप्पल अपने आईफोन में न्यूड और सेमी न्यूड पिक्चर्स को एक अलग फोल्डर में रख रहा है। इस फोल्डर का नाम Brassiere है। इस नाम से फोन में फोल्डर सर्च करने पर काफी यूजर्स ने पाया कि उनकी न्यूड और सेमी न्यूड पिक्चर्स इस फोल्डर में सेव हैं। अब यूजर्स  का सवाल है कि एप्पल ने इस तरह की फोटोज के लिए अलग कैटेगरी क्यों बनाई है। इसकी क्या जरूरत थी। यह यूजर्स की ऐसी प्राइवेट फोटोज को एक फोल्डर में क्यों सेव कर रहा है।

हालांकि एप्पल ने सैकड़ों कैटेगरी बना रखी हैं, लेकिन बाकी सभी brassiere कैटेगरी से कम पर्शनल हैं। इसमें डॉग, ट्री यहां तक की फैशन की चीजों जैसे कपड़े, जूते और हैट के लिए भी कैटेगरी बनी हुई हैं। हालांकि इसमें कोई अंडरवियर कैटेगरी नहीं है। अब सबसे बड़ा सवाल यूजर्स के मन में नहीं है कि एप्पल ने और कैटेगरी के बजाय brassiere को क्यों बनाया है। क्यों एप्पल ने इस शब्द का इस्तेमाल किया है।

A couple selfies and some nudes and a few pics of me having sex. What the fuckkkkkjjj pic.twitter.com/CTDWxgFnbA

ट्विटर पर छबि देखें

 

 

ATTENTION ALL GIRLS ALL GIRLS!!! Go to your photos and type in the ‘Brassiere’ why are apple

it could definitely be much worse pic.twitter.com/8HUA5wou8O

ट्विटर पर छबि देखें

ATTENTION ALL GIRLS ALL GIRLS!!! Go to your photos and type in the ‘Brassiere’ why are apple saving these and made it a

what you WERE NOT LYING. WHAT IS THIS how does @Appleknow I’m getting freaky like this omgpic.twitter.com/WZ0Xy5VCYE

ट्विटर पर छबि देखें

एप्पल ने पिछले साल एक नया फीचर पेश किया था। वह मशीन लर्निंग तकनीक का इस्तेमाल करके यह पहचान सकता है कि आपकी पिक्चर में क्या है। यह कुछ ऐसे फोल्डर भी बना रहा है जिनकी जरूरत नहीं है और वह काफी बोरिंग भी हैं। लेकिन दूसरी और महत्वपूर्ण बात ये है कि यह सिर्फ फोन में ही रहता है, इसे किसी के साथ एप्पल साझा नहीं करता है। ठीक ऐसी ही तकनीक गूगल और फेसबुक के पास भी है। घबराने की जरूरत नहीं है आपके फोन की तस्वीरें पहले की बराबर ही सुरक्षित हैं। इन पिक्चर को तब तक कोई नहीं देख सकता जब तक कि वह आपके फोन को एक्सेस न कर ले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *