Bigg Boss 11: टूटा विकास के सब्र का बांध, फिर भी बोलीं शिल्पा-तेरा पीछा ना मैं छोड़ूंगी…

बिग-बॉस सीजन 11 के एपिसोड 32 में सारे घर वालों ने मिलकर विकास अर्शी और मेहजबीं को जेस के अंदर डाला। विकास को टास्क में कोई खास एफर्ट्स न करने को लेकर जेल में डाला गया। वहीं अर्शी और मेहजबीं को जेल में डालने को लेकर उनके नाम के लिए ज्यादा घर वाले राजी थे। बिग-बॉस ने बचाया था कि जेल की सजा अब पहले से कहीं ज्यादा कठिन हो जाएगी। इसके चलते कालकोठरी में जाने वाले घर सदस्यों को जेल में 2 वक्त की रोटी ही मिलेगी। इधर, विकास और शिल्पा के बीछ एक बार फिर से घमासान होता है, जिसमें शिल्पा विकास पर पूरी तरह से हावी हो जाती हैं।

शिल्पा विकास को लगातार टीज करती हैं कि विकास ने शल्पा के साथ पूर्व में गलत किया था। इसके चलते वह अब इतनी आसानी से उनका पीछा नहीं छोड़ेंगी। वहीं शिल्पा विकास को सुनाने और चिढ़ाने के लिए गाना गाती हैं, ‘तेरा पीछा ना मैं छोडूंगी सोनेया।’ विकास इस दौरान शिल्पा से काफी तंग आ जाते हैं और रिएक्ट करने लगते हैं। विकास के लिए शिल्पा का बिहेवियर इतना इरिटेट कर देने वाला होता है कि उनकी आंखों में आसूं आ जाते हैं और जेल में बैठे बैठे वह अंदर ही अंदर किलसने लगते हैं।

इसके बाद वह घर से बाहर जाने का फैसला करते हैं। वे जेल से बाहर निकलने के लिए कमरा के पीछे के स्पेस का इस्तेमाल कर बाहर आने की कोशिश करते हैं। इस दौरान जेल के अंदर विकास के साथ बैठीं अर्शी और मेहजबीं दोनों उन्हें बाहर जाने से रोकती हैं। लेकिन विकास नहीं मानते। इतने में बिग -बॉस खुद विकास को रोकते हुए कहते हैं कि दोबारा आप ऐसी गलती न करें। लेकिन विकास कहते हैं कि वह तंग आ चुके हैं वह ये टॉर्चर नहीं झेल सकते। बाकी घरसदस्य इस दौरान घर के अंदर सील कर दिए जाते हैं। वहीं सारे घर वाले बाहर हो रहे हल्ले को सुन कर दीवारों पर कान लगाना शुरू कर देते हैं। खाना बनाते हुए शिल्पा विकास को कोसती हैं और हंसते हुए आकाश के साथ उनका मजाक उड़ाती हैं।

वहीं बिग-बॉस विकास को कंफेशन रूम में बुलाते हैं और कहते हैं कि आप अच्छा खेल रहे हैं अपने आप पर भरोसा रखिए। विकास इस दौरान कहते हैं कि सर मैं वापस अपनी मां के पास जाना चाहता हूं। मैं क्यों झेलूं ये सब नॉनसेंस, मैं पैनल्टी भरने तक को तैयार हूं। बता दें, विकास जेल के अंदर भी अर्शी से कहते हैं कि वह बाहर जा रहे हैं। अर्शी कहती हैं मैं भी चलती हूं तो विकास कहते हैं, ‘तुम नहीं भर सकती पैनल्टी, मैं पैनल्टी भर सकता हूं।’

जैसे तैसे कर विकास बिग-बॉस की बात मानते हैं। वहीं बिग-बॉस शिल्पा को भी वापस कंफेशन रूम में बुलाते हैं। शिल्पा कहती हैं कि वो काउच वाली बात अब नहीं करेंगी और इसके लिए वह बिग-बॉस से माफी मांगती हैं। शिल्पा अब विकास के पास खाना लेकर जाती हैं। शिल्पा कहती हैं कि विकास ये लो दो वक्त की रोटी। वहीं वह विकास को लगातार जली कटी सुनाती हैं। इसके बाद विकास के सब्र का बांध टूट जाता है और वह जेल बाहर निकल कर घर से बाहर जाने का रास्ता ढूंढ निकालते हैं। विकास इस दौरान टेबल कुर्सी एक के ऊपर एक रख कर घर की दीवार से छलांग लगाने की कोशिश करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *