ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनने के चलते ट्रोल हुईं गौरी खान, यूजर्स ने कहा- कुछ तो मान-मर्यादा रखो

सोशल मीडिया पर सेलेब्स को ट्रोल किया जाना अब हालांकि कोई नई चीज नहीं रह गई है। इस बार ट्रोल्स के निशाने पर आईं बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान। अपने पति शाहरुख खान का जन्मदिन सेलेब्रेट कर रहीं गौरी ने असल में पार्टी सेलेब्रेशन के दौरान एक ऐसी ड्रेस पहनी थी जो कि आंशिक रूप से ट्रांसपैरेंट थी। इस तस्वीर को सीमा खान और गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया जिसके बाद ट्रोलर्स एक के बाद एक कई हेटफुल कमेंट्स करके गौरी को ऐसी ड्रेस के लिए निशाना बनाया। किसी यूजर ने पूछा कि आपने यह क्या पहन रखा है तो किसी ने लिखा कि गौरी तो बहुत गिरी हुई दिख रही है।

तेजस्विनी नाम की एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- थोड़ी तो मान-मर्यादा रखो, तुम एक सुपरस्टार की पत्नी हो। हम तुम्हारा सम्मान करते हैं और तुम्हारा ड्रेसिंग सेंस चीजों को एक निगेटिव वे में ले जा रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- थर्ड क्लास… गौरी तुम इतने पॉपुलर बच्चों की मां हो और तुम्हारा ड्रेसिंग सेंस… ओह यह बहुत बुरा है… क्या तुम थोड़ा तमीज से नहीं तैयार हो सकतीं… तुम्हारा ड्रेसिंग सेंस ऐसा है जैसे तुम बहुत गरीब हो और पूरे कपड़े पहनने के लिए तुम्हारे पास पैसे नहीं हैं। एमएस नाम के एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- उसका बेटा तकरीबन 20 साल का हो चुका है, मेरे लिए मेरी मां को इस तरह के कपड़े पहने देखना किसी बुरे सपने जैसा होगा।

कर्म मोक्ष नाम के एक यूजर ने लिखा- मेरा मतलब है कि तुम्हें खुद को एक्सपोज करने की क्या जरूरत है गौरी, हमारे दिलों में तुम्हारे लिए इज्जत है। कृपया अपनी मान मर्यादा मत भूलो। गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का बर्थडे था जिसके सेलेब्रेशन में गौरी खान ने यह ड्रेस पहनी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *