Aval Movie Review: आपके डरावने सपनों को जिंदा कर देने वाली कहानी है यह फिल्म

हॉरर और पैरानॉर्मल एक्टिविटी वाली फिल्मों के फैन्स के लिए निर्देशक मिलिंद राव लेकर आए हैं अभिनेता सिद्धार्थ, एंड्रियाह जेरेमियाह और अतुल कुलकर्णी जैसे सितारों से सजी फिल्म एवल। ऐसा लगता है कि भारत में पिछले कुछ वक्त से जहां हॉरर-कॉमेडी मूवी खासी कामयाब रही हैं वहीं हॉरर सिनेमा ने दर्शकों को बहुत निराश किया है। ऐसा लगता है कि लंबे वक्त बाद दर्शकों को कोई ऐसी फिल्म मिली है जिसे देख कर वह दांतो तले उंगलियां दबाने पर मजबूर हो जाएंगे। ज्यादातर बाकी फिल्मों की ही तरह एवल की कहानी भी एक भूतिया घर से शुरू होती है, लेकिन यहां कहानी में ट्विस्ट यह है कि भूत सिर्फ घर के सदस्यों को ही नहीं बल्कि पड़ोसियों को भी डरा रहा है।

सिद्धार्थ और एंड्रिया ने पति-पत्नी का किरदार निभाया है। यह परिवार घर में होने वाली पैरानॉर्मल एक्टिविटी के चलते परेशान हो जाता है। जिल जुंग जुक जैसी कामयाब फिल्म देने के बाद ऐसा लगता है कि सिद्धार्थ की यह फिल्म दर्शकों को खासा एंटरटेनमेंट देने में कामयाब होगी। ट्रेलर को देख कर ऐसा अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में सिद्धार्थ का किरदार एक मनोवैज्ञानिक का है। ट्रेलर में सिद्धार्थ अपनी पत्नी से उसके सबसे भयानक डर के बारे में पूछता है और उसे इस बात का बिलकुल अंदाजा नहीं है कि जिस और वह जा रहा है वह उसकी जिंदगी बदल देने वाला अनुभव साबित होगा। हिंदी के दर्शकों को निराश होने की जरूरत इसलिए नहीं है क्योंकि यह फिल्म तमिल के साथ-साथ हिंदी और तेलुगू में भी रिलीज की जाएगी।

फिल्म 3 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और क्योंकि ट्रेलर को 5 लाख से भी ज्यादा लोग सिर्फ यू-ट्यूब पर देख चुके हैं तो कहा जा सकता है कि फिल्म को लेकर दर्शकों की रुचि है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *