पीएम नरेंद्र मोदी की चुटकी लेना कांग्रेस नेता को पड़ा महंगा, लोग बोले- गुलामी करने वाले क्या जाने..

भूटान के राजा जिग्मे खेसर नामग्येल वांगचुक इस वक्त चार दिवसीय भारत दौरे पर हैं। इस दौरे में उनकी पत्नी पेमा वांगचुक और बेटा भी उनके साथ है। मंगलवार को भारत पहुंचे इस शाही जोड़े का स्वागत विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने किया। अपने भारत दौरे पर भूटान के किंग राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिले। पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री कार्यालय में भूटान नरेश से मुलाकात की। इस मुलाकात में भूटान किंग के साथ उनके बेटे और पत्नी भी थे। सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की तस्वीरें जमकर वायरल हुईं। इन तस्वीरों में पीएम मोदी जिग्मे खेसर के बेटे के साथ बातचीत करते भी दिख रहे हैं। इन्हीं तस्वीरों में से एक तस्वीर ऐसी भी थी जिसमें पीएम मोदी जिग्मे खेसर के बेटे को झुककर नमस्ते करते दिख रहे हैं। इसी तस्वीर को लेकर कांग्रेस के पूर्व सांसद व मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

संजय निरुपम ने ट्वीट करते हुए लिखा- परिवारवाद का फ़र्ज़ी विरोध करने वाले हमारे प्रधानमंत्री एक नन्हें राजकुमार के सामने नतमस्तक हुए पड़े हैं। कितना बड़ा ढकोसला है,समझिए।

संजय निरुपम के इस ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर्स उनपर ही टूट पड़े और उन्हें ट्रोल करने लगे। लोग लिखने लगे कि इन्हें ये भी पता नहीं कि इसे नतमस्तक होना नहीं कहते बल्कि ये शिष्टाचार है। वहीं बहुत से यूजर्स वो तस्वीर भी शेयर करने लगे जिसमें पूर्व पीएम मनमोहन सिंह प्रियंका गांधी के बेटे को नमस्ते करते दिख रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने संजय निरुपम को गांधी परिवार का गुलाम बताते हुए ये भी लिखा कि गुलामी करने वाले क्या जानें कि अतिथि देवो भव।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *