BEL Recruitment 2017: भारत इलैक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में इंजीनियरों के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर, यहां जानें

सार्वजनिक क्षेत्र की प्रतिष्ठित कंपनी भारत इलैक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL), इच्छुक उम्मीदवारों के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर लाई है। आवेदन करने की आखिरी 25 नवंबर, 2017 है। इस तारीख के बाद उम्मीदवार आवेदन नहीं कर सकेंगे। भर्तियां डेप्यूटी इंजीनियर पदों पर होनी है। भारत इलैक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) में नौकरी करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिेए नौकरी हासिल करने का यह बढ़िया मौका है। भारत इलैक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड सार्वजनिक क्षेत्र की प्रतिष्ठित कंपनियों में से एक है। जॉब लोकशन उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रहेगी। चलिए अब विस्तार से जानते हैं इन भर्तियों के बारे में।

आइये जानते हैं कि इन पदों के लिए क्या योग्यताएं होना अनिवार्य है- 
भारत इलैक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड BEL में डेप्यूटी इंजीनियर पद के लिए शैक्षणिक योग्यता, किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविधालय से B.E. / B.Tech / B.Sc Engg./AMIE from AICTE पास होना चाहिए।
आयु सीमा- सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा 27 साल, OBC के लिये 30 साल, SC/ST के लिये 32 साल है। उम्र की गणना 01.10.2017 से की जायेगी।

BEL सिलेक्सन प्रक्रियाः सिलेक्सन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जायेगा ।
आवेदन कैसे करेंः इच्छुक उम्मीदवार आवेदन फॉर्म के साथ संबन्धित ऑरिजनल डॉक्यूमैंट व सैल्फ अटैस्टिड फोटोकॉपी, पासपोर्ट साइज फोटो, मैनेजर (HR&A), भारत इलैक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड, साहिबाबाद इंडस्ट्रियल एरिया, गाजियाबाद – 201010 पर 25.11.2017 से पहेल जमा कराएं।
आवेदन शुल्कः सामान्य वर्ग के उम्मीदवारो को ऑनलाइन पेमेंट के जरिये 500 रूपये जमा कराने होंगे।

ज्यादा जानकारी व आवेदन फॉर्म के लिए इस लिंक पर क्लिक करेंः http://www.bel-india.com/Documentviews.aspx?fileName=Detailed%20advertisement(7).pdf

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *