नोटबंदी की पहली बरसी पर ट्विटर पर छाया नोटबंदी से लूट, पूछा- कितना काला धन वापिस आया

बुधवार 8 नवंबर को नोटबंदी को एक साल पूरा होने जा रहा है। जहां एक तरफ कांग्रेस पूरे देश में नोटंबदी के खिलाफ कार्यकर्म कर रही है तो वहीं बीजेपी काला धन विरोधी दिवस मनाएंगी। कांग्रेस आठ नवंबर को ‘काला दिवस’ के रूप में मना रही है। ट्विटर पर भी नोटबंदी के खिलाफ जमकर ट्वीट देखने को मिल रहे हैं। नोटबंदी की पहली बरसी पर ट्विटर पर नोटबंदी से लूट ट्रेंड कर रहा है। एक साल पूरे होने के बाद भी बैंक में जमा किए गए पैसे और काला धन पर स्पष्ट जवाब दे पाने पेर केंद्र सरकार को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि मनमोहन सिंह भी इस मौके पर काफी ट्रोल किए गए। मनमोहन ने हालही में नोटबंदी के खिलाफ काफी कड़े शब्दों में अपनी बात रखी है। इसी बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी नोटबंदी के सरकार के निर्णय की पहली बरसी पर बुधवार को सूरत का दौरा करेंगे। कांग्रेस के अनुसार, इस महीने राज्य के अपने दूसरे दौरे के दौरान राहुल उद्योग प्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं के साथ दिन में अनौपचारिक बैठकें करेंगे। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मतदान दो चरणों में नौ और 14 दिसंबर को होना है।

राहुल का यह दौरा ऐसे समय में हो रहा है, जब इसके एक दिन पहले मंगलवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह अहमदाबाद में थे, जहां उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी के खिलाफ व्यापारियों की एक विशाल भीड़ को संबोधित किया। कांग्रेस पार्टी आठ नवंबर को नोटबंदी के खिलाफ देशभर में काला दिवस मनाएगी, और विरोध प्रदर्शन करेगी, जिसका नारा होगा -‘भुगत रहा है देश’।राहुल सूरत के बाद नौ से 11 नवंबर तक उत्तर गुजरात का दौरा कर सकते हैं।उन्होंने अक्टूबर में दो बार गुजरात का दौरा किया था।

Amarinder Singh Raja @RajaBrar_INC

सबसे बड़ा घोटाला – #नोटबंदी_से_लूट !!
एक साल बीत गया, लेकिन कितना काला धन वापिस आया, सरकार आक तक नहीं बता पाई है!

Mr @narendramodi India will never forget these faces#OduModiKandamVazhi

Rachit Seth @rachitseth

In Salem, Tamilnadu; Arun, a BJP Youth Wing leader, was caught with new currency notes worth Rs.20.55 lakh #नोटबंदी_से_लूट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *