पढ़ाई के लिए कुछ भी! प्रॉस्टिट्यूशन वेबसाइट पर इन 2 लड़कियों ने लगाई वर्जिनिटी की बोली

नीदरलैंड में रहने वाली दो डच स्टूडेंट्स ने अपनी वर्जिनिटी को बेचने के लिए ऑनलाइन ऑफर दिया है। दोनों लड़कियां अपनी वर्जिनिटी एक ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए नीलाम करना चाहती हैं। इन दोनों डच लड़कियों में 18 वर्षीय लोला और 20 वर्षीय मोनिका शामिल हैं। कॉलेज की पढ़ाई का खर्चा खुद उठाने के लिए दोनों लड़कियों ने एक प्रॉस्टिट्यूशन वेबसाइट पर अपनी प्रोफाइल तैयार की है।

बीते सालों में प्रॉस्टीट्यूशन लड़कियों के लिए पैसे कमाने का आसान रास्ता बन गया है। कुछ लड़कियों को जबरन इस धंधे में धकेल दिया जाता है, तो वहीं कई लड़कियां जल्दी और ज्यादा पैसे कमाने के लिए हाई प्रोफाइल एस्कॉर्ट बन जाती हैं। लोला और मोनिका ने भी पढ़ाई और बाकी चीजों के लिए पैसा कमाने के लिए अपनी वर्जिनिटी एक एस्कॉर्ट्स वेबसाइट के जरिए नीलाम की है।

एस्कॉर्ट्स वेबसाइट पर दोनों लड़कियों के लिए पहली बोली 20,000 यूरो से शुरू हुई है। यह वेबसाइट दावा भी करती है कि लड़कियां वर्जिन है या नहीं, इसका पता करने के लिए मेडिकल टेस्ट प्रोसेस भी किया जाता है। एस्कॉर्ट एजेंसी के मुताबिक सिंड्रेला के बाद कई देशों से करीब 300 वर्जिन लड़कियों ने अपनी वर्जिनिटी बेचने के लिए एजेंसी से संपर्क किया है।

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक लोला और मोनिका का कहना है कि उन्हें यहां से मिले पैसे से यूनिवर्सिटी की पढ़ाई का खर्च उठाने में काफी मदद मिलेगी। अभी स्कूल में पढ़ रही लोला का कहना है कि वो इस वेबसाइट पर अपनी वर्जिनिटी इसलिए बेच रही है क्योंकि वो खुद स्कूल को पैसे देना चाहती है और जीवन में आने वाली आर्थिक दिक्कतों को दूर रखना चाहती है। साथ ही इस पैसे वो अपने परिवार की भी मदद करना चाहती है।

वही मोनिका का भी कुछ लोला जैसा ही तर्क है। मोनिका का कहना है कि अभी तक तो उनकी वर्जिनिटी खरीदने वाला नहीं मिला लेकिन जब भी मिलेगा वो उस पैसे अपनी कॉलेज का खर्चा उठाएंगी क्योंकि वो किसी छोटी यूनिवर्सिटी में नहीं पढ़ती। साथ ही मोनिका ने ये भी कहा कि ये अच्छी बात है कि वो ऐसे समाज में रहती हैं जहां खुद फैसला लिया जाता है कि अपनी बॉडी का क्या करना है। ये बात मुझे एहसास करती है कि मेरे शरीर पर मेरा हक है।

बता दें कि ये ऐसा पहला मामला नहीं है, वर्जिनिटी बेचने के मामले पहले भी कई बार सामने आ चुके हैं। हाल ही में अमेरिका की रहने वाली कैथरीन ने भी वर्जिनिटी बेचने के लिए ऑनलाइन विज्ञापन दिया था। उसने बताया था कि लोगों का कहना है कि मैं ऐसा प्यार पाने के लिए कर रही हूं लेकिन अगर आप सोचेंगे, तो मैं ऐसा अपने परिवार के प्यार के लिए कर रही हूं। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। 2014 में मेरा घर आग की वजह से जल गया था। घर का इंश्योरेंस नहीं था। मैं अपने परिवार को घर देना चाहती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *