JIO का 399 रुपए वाला रिचार्ज मिलेगा सिर्फ 99 रुपए में, जानें कैसे

रिलायंस जियो ने मार्केट में एक और धमाका कर दिया है। जियो अब अपने रिचार्ज वाउचर्स पर कैशबैक दे रही है। यह कैशबैक ऑनलाइन रिचार्ज पर दिया जा रहा है। मतलब अगर आप पेटीएम, अमेजन पे, मोबिक्विक और एक्सिस पे आदि से रिचार्ज करते हैं तो आपको जियो के रिचार्ज पर कैशबैक मिलेगा। हालांकि कपनी ने इसके लिए कुछ शर्तें भी रखी हैं। जियो के 399 रुपए के रिचार्ज पर 300 रुपए का कैशबैक मिल रहा है। यह कैशबैक मोबिक्विक से रिचार्ज करने पर मिल रहा है। यह कैशबैक नए और पुराने दोनों तरह के यूजर्स के लिए दिया जा रहा है। मोबिक्विक से जियो के नए यूजर्स 399 रुपए का रिचार्ज करते वक्त NEWJIO कोड डालेंगे तो 300 रुपए का कैशबैक मिल जाएगा। वहीं पुराने यूजर्स को JIO149 कोड डालना है। पुराने यूजर्स को 124 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

अमेजन पे से 399 रुपए का रिचार्ज करने पर नए यूजर्स को 99 रुपए का कैशबैक मिलेगा और पुराने यूजर्स को 20 रुपए का कैशबैक मिलेगा। पेटीएम से जियो का 399 रुपए का रिचार्ज करते वक्त नए यूजर NEWJIO कोड डालेंगे तो उन्हें 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा पुराने यूजर्स PAYTMJIO कोड डालेंगे तो उन्हें 15 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

फ्लिपकार्ट के फोनपे से रिचार्ज करने पर जियो के नए यूजर्स को 75 रुपए का कैशबैक मिलेगा और पुराने यूजर्स को 30 रुपए का कैशबैक मिलेगा। एक्स्सि पे से रिचार्ज करने पर जियो के नए यूजर्स को 100 रुपए का कैशबैक मिलेगा। अगर आप पुराने यूजर हैं तो आपको 35 रुपए का कैशबैक मिलेगा। वहीं फ्रीचार्ज से रिचार्ज करने पर जियो के पुराने यूजर्स को JIO50 कोड डालकर 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा। वहीं फ्रीचार्ज पर जियो के पुराने यूजर्स के लिए कोई ऑफर नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *