गंदी सीडी पर हार्दिक पटेल का जवाब- मर्द हूं, नपुंसक नहीं, बीजेपी वालों की भी सीडी लेकर आऊंगा

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुईं दो सेक्स वीडियो क्लिप्स सामने आने के बाद वह विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। इसमें वह कथित तौर पर एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) की कोर कमिटी में शामिल हुए हार्दिक ने वीडियो क्लिप्स को खारिज करते हुए इसे बीजेपी की भद्दी राजनीति बताया। उन्होंने कहा, यह वीडियो पूरी तरह नकली है और इसके साथ छेड़छाड़ की गई है। यह बीजेपी की गंदी राजनीति का हिस्सा है, जो मुझपर हमला करने के लिए बेहद नीचे गिर गई है। उन्होंने कहा, ”मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं।” हार्दिक ने ट्वीट में लिखा, बीजेपी ने मेरी निजी जिंदगी पर हमला किया है। बीजेपी में भी कई लोग हैं और मैं उनकी सेक्स सीडी भी लेकर आऊंगा। हार्दिक बड़ा हो गया है। करोड़ों रुपये मेरी छवि खराब करने के लिए खर्च किए जा रहे हैं। गंदी राजनीति शुरू चुकी है। हार्दिक ने लिखा, मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है। हार्दिक ने यह भी कहा कि वीडियो क्लिप्स से पाटीदार आंदोलन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

उन्होंने कहा, ”आंदोलन और सेक्स क्लिप्स के बीच कोई कनेक्शन नहीं है। उन्होंने मेरी निजी जिंदगी पर हमला किया है, लेकिन इसका उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ेगा।” हार्दिक ने कहा, ”वीडियो वायरल होने के बाद मैं कडी में गया, जहां हजारों की तादाद में युवा मेरे साथ खड़े थे। जब तक लोग मेरे साथ हैं, तब तक मेरी निजी जिंदगी पर हमला पाटीदार आंदोलन पर असर नहीं डाल पाएगा। इस मामले पर केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राज्यमंत्री मनसुख मंदाविया ने कहा,”हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी से बीजेपी का कोई लेना-देना नहीं है। बीजेपी पर इल्जाम लगाने से अच्छा है कि हार्दिक शिकायत दर्ज कराएं।”

Hardik Patel

@HardikPatel_

अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई हैं।मुझे बदनाम कर लो कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा,लेकिन गुजरात की महिलाओ का अपमान किया जा रहा हैं।

 

Hardik Patel

@HardikPatel_

जिसको जो करना हैं कर ले,पीछे हटने वाला नहीं हूँ।जम के लड़ने वाला हूँ।२३साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा हैं।मुझे बदनाम करने में करोड़ों का ख़र्च किया जाता हैं।

 PAAS के पूर्व कन्वीनर अश्विन पटेल ने आरोप लगाते हुए कहा कि हार्दिक ने लड़कियों का शोषण किया है। उन्होंने कहा, ”मैं हार्दिक से इसलिए अलग हुआ क्योंकि उसने पाटीदार सहित कई लड़कियों का शोषण किया है। उन्होंने कहा, राजकोट, सूरत और मोरबी में हार्दिक से सहयोगियों ने भी लड़कियों का शोषण किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *