फारूक अबदुल्ला पर फूटा टीवी एंकर का गुस्सा, बोलीं आप चूड़ियों से ऊपर उठ ही नहीं सकते

मशहूर पत्रकार और न्यूज़ एंकर अंजना ओम कश्यप ने जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला को जमकर झाड़ लगाई है। अंजना ने अपने पर्सनल अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा कि आप कभी चूड़ियों से ऊपर उठ ही नहीं सकते। दरअसल पाक अधिकृत कश्मीर पर फारूक अबदुल्ला के विवादित बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर पीओके को लेकर फारूक अब्दुल्ला के बोल बिगड़ गए और उन्होंने कहा कि PoK किसी के बाप का हिस्सा नहीं है। फारूक अब्दुल्ला ने ये भी कहा है कि “पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहन रखीं, वो इतना कमजोर नहीं है कि अपने कब्जे वाले कश्मीर पर भारत का कब्जा होने देगा।” इंडिया टुडे के एक वीडियो में अब्दुल्ला कह रहे है कि आज वे (भारत) दावा करते हैं कि ये भारत का हिस्सा है। तो इसे ले लीजिए। हम भी कहते हैं कि इसे ले लीजिए। हम भी देंखेंगे। वे कमजोर नहीं हैं और उन्होंने चूड़ियां नहीं पहन रखी है। उनके पास भी परणामु बम है। युद्ध के बारे में सोचने से पहले हमें इंसान की तरह रहने के बारे में सोचना चाहिए।

फारूक अबदुल्ला के असी बयान पर अंजना ओम कश्यप भड़क गई हैं। अंजना ने ट्वीट कर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। अंजना ने लिखा- हां पता है फ़ारूक़ अब्दुल्ला साहब, पीओके में ख़ून से सने हांथों में किसी ने चूड़ियां नहीं पहन रखी, लेकिन आपकी समस्या ये है कि आप चूड़ियों से उपर उठ ही नहीं सके।

आपको बता दें कि आए दिन फारूक अबदुल्ला पीओके पर कुछ ना कुछ विवादित बयान दे रहे हैं। इससे पहले पिछले हफ्ते फारूक अब्दुल्ला ने कह दिया था कि अगर भारत और पाकिस्तान में युद्ध भी हो जाए तो भी पीओके पाकिस्तान के कब्जे में ही रहेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *